पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत

पंकज उधास (Pankaj Udhas) की बेटी नायब शास्त्रीय संगीतकार ओजस अधिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। जिसकी कुछ शानदार तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर अपना कब्ज़ा जमाए हुए हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत

80 के दशक में अपनी मदहोश आवाज से सभी के कानों को मधुरमय करने वाले शानदार गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) को कौन भूल सकता हैं। जिनकी एक आवाज आपको सदियों तक याद रखने के तमाम बहाने दे जाती थी। वो आवाज जिसने एक के बाद एक हिट गजलें शराब पर गाईं। ‘एक तरफ उसका घर एक तरफ मयकदा’, ‘हुई महंगी बहुत ही शराब’, ‘शराब चीज ही ऐसी है’ और ऐसी करीब दर्जन भर गजलें जिन्हें आज के दशक में ढूंढ पाना न के बराबर हैं। पहले-पहले महेश भट्ट की एक फिल्म में उस कलाकार ने एक गाना गाया, जिस गाने ने उस कलाकार को कामयाबी के उस मुकाम पर पहुंचा दिया जहां से उसकी दुनिया ही बदल गई।

पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास करीब तीन दशकों से सिनेमाई जगत की सरजमीं पर अपना कब्ज़ा जमाए हुए हैं। स्कूल की प्रार्थना से शुरू हुआ उनका ये सफर कब संगीत साधना बन गया इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं होगा। खैर, पंकज उधास अपने करियर को मुकाम तक पहुंचाने के बाद आज अपनी पिता की जिम्मेदारी से भी मुक्त हो गए हैं। ऐसे में आप जरूर सोच में पड़ गए होंगे कि आखिरकार हमने ये फिजूल में आपको कहां अटका दिया। आपको बताए दिए चलते हैं कि पंकज उधास ने हाल ही में अपनी बेटी नयाब की धूमधाम तरीके से शादी की हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने बताया दूसरी शादी भी टूटने पर बेटी पलक पर पड़ा क्या असर, दिल खोलकर रखी अपनी बात)

(फोटो-ट्विटर)

वो एक खूबसूरत संगीतमय रात थी, क्योंकि संगीत की दुनिया से पंकज उधास की बेटी नायब को आशीर्वाद देने के लिए तमाम भारतीय शास्त्रीय संगीतकारों का हुजूम उमड़ा हुआ था। जी हां, पंकज उधास की बेटी नायब ने शास्त्रीय संगीतकार ओजस अधिया के साथ 18 दिसंबर को शादी की हैं। इस भव्य शादी के बाद कल रिसेप्शन में शामिल हुए मेहमानों में तलत अजीज, रूपकुमार राठौड़, राहुल शर्मा, सुरेश वाडकर, अलका याग्निक, शैलेंद्र सिंह, सलीम-सुलेमान, ऋचा शर्मा, सतीश शाह-अनूप जलोटा और हर्षदीप कौर शामिल थे। शाम को पंकज उधास और उनकी पत्नी फरीदा ने मेहमानों के लिए मेजबान की भूमिका निभाई थी जिसमें शानदार भोजन के साथ-साथ मजेदार वार्तालापों का सिलसिला भी जारी था। (ये भी पढ़ें: Indian Idol 11: सिंगर नेहा कक्कड़ ने शो के सेट पर की शादी, हिमेश रेशमिया-विशाल डडलानी ने दी बधाई)

(फोटो-ट्विटर)

(फोटो-ट्विटर)

आपको बता दें कि गज़ल गाने वाले पंकज उधास जल्द ही मराठी जगत में अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कविता पौडवाल के साथ एक मराठी भावजीत एकल, रंगा धनोचा झूला के लिए सहयोग दिया है। मराठी गीतों की दुनिया में दिग्गज गायक पंकज उधास की शुरुआत बहुत अच्छी रही है। इसी के साथ हाल ही में अपने मराठी संगीत की शुरुआत करने पर कहा, "यह पहली बार है कि मैं अपने तीन दशक पुराने संगीत कैरियर में मराठी में गा रहा हूं, इन सभी वर्षों में मुंबई में रहने के बावजूद। मैं कविता और भाषा के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं। इस अत्यंत भावपूर्ण प्रस्तुति के लिए अशोक पाटकिजी। मुझे यकीन है कि यह गीत विश्व स्तर पर मराठी संगीत प्रेमियों के दिलों को छू जाएगा। (ये भी पढ़ें: जब सिंडिरेला बन सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम ने लूटी महफ़िल, पति असद संग डांस फ्लोर पर मचाया धमाल)

(फोटो-ट्विटर)

खैर, हम सभी तो पंकज उधास की बेटी नायाब को उनकी शादीशुदा जिंदगी की ढेर सारी बधाई देते हैं। हम उनकी और उनके पति ओजस अधिया के सुखी जीवन की कामना करते हैं और सुआ हैं कि अपने नाम की तरह नायाब का ये शादीशुदा जीवन भी हमेशा यूं नायाब ही रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.