पायल रोहतगी ने मंगेतर संग्राम सिंह पर कहा- 'वो बगल में नहीं होते हैं, तो मुझे नींद नहीं आती है'

हाल ही में, स्टार कपल पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने एक जॉइंट इंटरव्यू में अपने रिश्ते पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पायल रोहतगी ने मंगेतर संग्राम सिंह पर कहा- 'वो बगल में नहीं होते हैं, तो मुझे नींद नहीं आती है'

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) जल्द ही अपने जीवन के नए फेज की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों 12 साल तक साथ रहने के बाद 9 जुलाई 2022 को शादी के बंधन में बंधेंगे और ये शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी।

Payal Rohatgi and Sangram Singh

हाल ही में, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने ‘टेलीस्टार्सटॉक’ पर ‘ई-टाइम्स’ के साथ बातचीत में अपनी पहली मुलाकात, लव स्टोरी, रिश्ते पर माता-पिता का रिएक्शन और हनीमून प्लांस के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कपल ने क्या-क्या कहा है।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब! जानें क्या है इसके पीछे की वजह?)

Payal Rohatgi and Sangram Singh

पहली मुलाकात और प्यार पर बोले पायल-संग्राम

पायल और संग्राम की मुलाकात पहली बार एक हाईवे पर हुई थी, जहां पहलवान ने एक्ट्रेस की मदद की थी, क्योंकि उनकी गाड़ी खराब हो गई थी। इसके बाद वे दोनों ‘सर्वाइवर इंडिया’ शो में मिले थे। पायल ने बताया कि, वह कब संग्राम की ओर आकर्षित हुई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं 'सर्वाइवर्स' में उनकी ओर आकर्षित हुई थी। मैंने इसे नहीं छुपाया। हम रेत में एक-दूसरे के बगल में सो रहे थे। आकर्षण बंधन बन गया और मैं उन्हें पकड़ कर सो जाती थी। अगर वह मेरे बगल में नहीं होते हैं, तो मुझे ठीक से नींद नहीं आती है।”

Payal Rohatgi and Sangram Singh

वहीं, संग्राम सिंह ने इस बारे में कहा, “जब मैं पहली बार उनसे आगरा-मथुरा हाईवे पर मिला था, तो मैं आकर्षित नहीं हुआ था। वो दिन थे जब हम लड़कियों से दूर भागते थे। इसके अलावा, मैंने उन्हें स्पष्ट रूप से भी नहीं देखा था। वह कार में बैठी रही थीं। लेकिन हां, मैंने उन्हें 'सर्वाइवर्स' में पसंद किया। मैं एक सच्चे इंसान की तलाश में था। मुझे लगा कि, पायल ही एकमात्र वास्तविक व्यक्ति हैं। धीरे-धीरे पायल ने मुझे फंसा लिया। मुझे उनका पागलपन, उनकी आग पसंद है।”

Payal Rohatgi and Sangram Singh

कपल के रिश्ते पर माता-पिता का रिएक्शन

जब पायल और संग्राम से पूछा गया कि, उनकी फैमिली उनके रिश्ते से कितना खुश है, इस पर संग्राम ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरा परिवार चाहता था कि मैं एक साधारण गांव की लड़की से शादी करूं।” वहीं, पायल ने इस बारे में कहा, “मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया। मैं जैसी हूं, उनकी बहन ने मुझे वैसे ही प्यार किया है। लेकिन हां एक बात है। उनकी मां को यह मंजूर नहीं था कि, संग्राम घर का काम करते हैं, बरतन उठाते हैं, चाय बना लेते हैं। इसके अलावा, वह मुझसे प्यार करती हैं।”

Payal Rohatgi and Sangram Singh

आपसी लड़ाई पर की बात

इंटरव्यू में जब कपल से पूछा गया कि, क्या दोनों आपस में लड़ाई करते हैं, तो मजाक में संग्राम कहते हैं कि, ये सिर्फ एक तरफा होता है। इस पर पायल कहती हैं, “एक तरफा नहीं, लड़ाइयां होती हैं। हम दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं, लेकिन मैं लड़ाइयों को अगली सुबह तक नहीं ले जाती हूं। सोने से पहले, हम सुलह कर लेते हैं।”

Payal Rohatgi and Sangram Singh

शादी के बाद हनीमून प्लान

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह से जब पूछा गया कि, वे हनीमून के लिए कहां जाएंगे, तो पहलवान ने कहा कि, वह कुछ दिनों के लिए श्रीनगर जाएंगे।

Payal Rohatgi and Sangram Singh

(ये भी पढ़ें- करीना-अमृता अरोड़ा और मलाइका को नेटिजन ने कहा- 'बुड्ढी', तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

फिलहाल, आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.