पूजा बनर्जी ने अपनी आठ महीने की बेटी सना के छिदवाए कान, रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

पूजा बनर्जी ने अपनी आठ महीने की बेटी सना के कान छिदवाने का एक प्यारा वीडियो साझा किया है और उसकी प्रतिक्रिया आपको हैरान कर देगी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूजा बनर्जी ने अपनी आठ महीने की बेटी सना के छिदवाए कान, रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपनी आठ महीने की बेटी सना सेजवाल के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री के इंस्टा हैंडल को उनकी बेटी ने बड़ी ही खूबसूरती से हाईजैक कर लिया है और यह हमारा दिल जीत रहा है। हाल ही में, पूजा ने अपनी बेटी सना का कान छिदवाया और इस पर उसका रिएक्शन वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर आपका दिल जरूर पिघल जाएगा।

Pooja Banerjee with hubby Sandeep

पूजा बनर्जी ने 28 फरवरी 2017 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संदीप सेजवाल से शादी कर ली थी और वैवाहिक जीवन के पांच साल बाद कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया। अपनी बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद नई मां ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लाडली की पहली प्यारी सी झलक साझा की थी। तस्वीर में हम पूजा की बेटी का नन्हा-नन्हा हाथ देख सकते हैं। उन्होंने अपनी बेटी का उपनाम 'गुलाबो' भी दुनिया को बताया था।

sana

पूजा बनर्जी के पति संदीप ने बेबी के बारे में की थी बात, पढ़ें पूरी खबर

9 नवंबर 2022 को पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी सना का पहला कान छिदवाने का एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में हम पूजा की बेटी को अपने पिता संदीप की गोद में बैठकर अपना एक कान छिदवाते हुए देख सकते हैं। वह मुंह में लगी 'चुसनी' की वजह से शांत लग रही थी, लेकिन छेदने के बाद वह रोने लगी और अपने पिता को गले लगा लिया। इसके ऊपर पूजा ने लिखा, "हमने बेबी के कान छिदवाए।" यहां देखें वीडियो के स्क्रीनशॉट।

sana

sana

17 अप्रैल 2022 को पूजा ने अपनी बेटी सना के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में हम बिंदास मां को मुस्कुराते हुए देख सकते थे, क्योंकि उन्होंने अपनी सोई हुई परी को अपनी बाहों में पकड़ रखा था। सना ने गुलाबी रंग का पहनावा पहना था और किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इसके साथ ही पूजा ने खुलासा किया था कि यह उनकी बेटी का पहला विज्ञापन शूट था।

sana

फिलहाल, हम सना के कान छिदवाने की तस्वीरें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आप इस पर क्या कहते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.