सिंगर प्रतीक कुहाड़ और उनकी GF निहारिका ठाकुर का हुआ ब्रेकअप, लोगों ने कहा- 'अब बनेंगे गाने'

म्यूजिक आर्टिस्ट प्रतीक कुहाड़ और उनकी गर्लफ्रेंड निहारिका ठाकुर के ब्रेकअप ने ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ ला दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर प्रतीक कुहाड़ और उनकी GF निहारिका ठाकुर का हुआ ब्रेकअप, लोगों ने कहा- 'अब बनेंगे गाने'

प्रतीक कुहाड़ (Prateek Kuhad) देश के बेहतरीन स्वतंत्र म्यूजिक आर्टिस्ट में से एक हैं। वह अपनी भावपूर्ण धुनों से सभी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। खैर, सिंगर इस समय अपना दिल टूटने से पीड़ित हैं। ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद सिंगर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुहाड़ काफी लंबे समय से डॉक्टर निहारिका ठाकुर को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और प्यार भरे कैप्शन शेयर करते रहे हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'कसूर' सिंगर ने अपने अलग होने की पुष्टि की थी।

Prateek Kuhad

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में 32 वर्षीय सिंगर ने कहा, "नहीं, मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं। मैं कुछ समय से इसके बारे में वास्तव में मुखर नहीं रहा हूं। कुछ लोग अभी भी सोचते हैं कि मैं एक रिश्ते में हूं, लेकिन मैं अभी कुछ समय से रिश्ते में नहीं हूं। कुछ समय पहले चीजें खत्म हो गईं।" कुहाड़ से निहारिका के बारे में पूछताछ की गई और उन्होंने उनके बारे में बात करने से मना कर दिया। कुहाड़ ने कहा, "मैं बहुत अधिक पर्सनल नहीं होना चाहता, लेकिन मैं सिंगल हूं। मेरा हाल ही में ब्रेकअप हुआ।" उन्होंने आगे कहा, "मैं अच्छा हूं। वास्तव में बहुत व्यस्त रहा हूं, बहुत सारे शोज हो रहे हैं। मैं सिर्फ म्यूजिक बना रहा हूं।" खबरों के मुताबिक, यह एक आपसी फैसला था और दोनों के बीच मधुर संबंध बने रहेंगे।

praterek

कु​हाड़ द्वारा इस खबर की पुष्टि के बाद फैंस ने उनके अलग होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर मेमेफेस्ट की शुरुआत कर दी। एक यूजर ने लिखा, "क्या प्रतीक कुहाड़ अब सुनेंगे प्रतीक कुहाड़ के गाने?" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरिजीत सिंह की बात अब प्रतीक कुहाड़ भी सुनेंगे।' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "प्रतीक कुहाड़ ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की और यह भी कहा कि वह व्यस्त हैं। दोस्तों बहुत ज्यादा दिल तोड़ने वाला एल्बम ड्रॉप होने वाला है।"

Prateek Kuhad his girlfriend Niharika Thakur

Prateek Kuhad his girlfriend Niharika Thakur

Prateek Kuhad his girlfriend Niharika Thakur

Prateek Kuhad his girlfriend Niharika Thakur

prateek

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं सिंगर और सॉन्ग राइटर प्रतीक कुहाड़ अपने ब्रेकअप से जल्द उबरेंगे।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.