काजल अग्रवाल ने शुरू की प्रसव संबंधी क्लासेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही मां बनने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अपनी प्रसव पूर्व क्लासेस शुरू कर दी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेबी बंप की एक झलक साझा की है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने शुरू की प्रसव संबंधी क्लासेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

'सिंघम' फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। वे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और वे इसके लिए काफी उत्साहित हैं। नए साल के दौरान गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के बारे में घोषणा की थी। 

kajal

1 जनवरी 2022 को गौतम किचलू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी पत्नी काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने 2022 का स्वागत करने के लिए काजल की एक तस्वीर साझा की थी। हालांकि, अंत में गर्भवती महिला की इमोटिकॉन ने काजल की प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट की पुष्टि की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "यहां आपको 2022 देख रहा है।"

Kajal Aggarwal

kajal

(ये भी पढ़ें- एवलिन शर्मा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, बताया अपना बदलता रूटीन)

वहीं, 19 जनवरी 2022 को काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी प्रसव के लिए ले रही क्लासेस से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने जूम मीटिंग का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और खुलासा किया कि, उन्होंने अपनी प्रसव पूर्व की यात्रा शुरू कर दी है। तस्वीर में काजल टैंक टॉप और ट्रैक पैंट में बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो में उनका प्यारा बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो बेमिसाल लग रहा है। फोटो के ऊपर काजल ने लिखा है, “मुझे @physique57india प्रसव के पूर्व की यात्रा शुरू करने में प्रसन्नता है! @_debanshi।”

Kajal Aggarwal Pregnancy

गौतम द्वारा काजल के गर्भवती होने की घोषणा के बाद अभिनेत्री गर्व के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। 3 जनवरी 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी काजल ने अपने पति गौतम के साथ गोवा में अपनी छुट्टी से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। फोटो में वह ब्लैक कलर के शेड्स में पति के साथ ट्विन करती नजर आ रही थीं। काजल ने ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। फोटो में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देख जा सकता है।

Kajal Aggarwal baby bump

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला 6 हजार की को-ऑर्ड ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'नाइट सूट क्यों पहनी हैं?')

2 जनवरी 2022 को काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए साल के जश्न की तस्वीरें साझा की थीं। नए साल की पार्टी के लिए काजल ने एक खूबसूरत साइड-स्लिट हरे रंग का गाउन पहना था। दूसरी ओर, उनके पति गौतम ने एक जींस के साथ नीले रंग की शर्ट पहनी थी। हालांकि, यह काजल का बेबी बंप था, जिसने तस्वीर में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। गौतम को उनके बेबी बंप को प्यार से दुलारते हुए देखा गया था, जैसा कि उन्होंने पोज दिया था। इसके साथ काजल ने लिखा था, "तो, मैं अपनी आंखें पुराने साल के लिए बंद करती हूं। नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलो! नया साल मुबारक हो। 2021 के लिए बेहद आभारी। हम हमारे दिलों में ज्ञान, दया और प्यार के साथ 22 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं।"

kajal

kajal

16 जनवरी 2022 को काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने अपने प्रशंसकों के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने उनसे यह पुष्टि करने के लिए कहा था कि, क्या काजल अग्रवाल गर्भवती हैं। इसका ​जवाब निशा ने मुस्कुराते हुए दिया था। इसमें सिर्फ उनकी खुशी नहीं थी बल्कि उन्होंने अपनी बहन काजल के गर्भवती होने की पुष्टि करते हुए अपना सिर भी हिलाया था।

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल ने अपनी शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा मजेदार कैप्शन तो पति भरत ने दी प्रतिक्रिया)

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम इंटीरियर डिजाइनर बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

kajal aggarwal and gautam kitchlu

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.