पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखा- 'एक शुरुआत जिसका अंत नहीं'

मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit J Pathak) और उनकी वाइफ निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखा- 'एक शुरुआत जिसका अंत नहीं'

साल 2020 जहां कोराना महामारी की वजह से लोगों के लिए बेहद कठिन गुजरा, तो वहीं दूसरी तरफ मनोरंजन जगत के कुछ ऐसे सेलब्स भी रहे जिन्होंने कोरोना काल में ही शादी करके अपनी जिंदगी के नए सफ़र की शुरुआत की। इस लिस्ट में मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit J Pathak) का भी नाम शामिल है। पुनीत 11 दिसंबर 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) संग शादी के बंधन में बंधे थे। यही नहीं, कपल की शादी के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। इसी क्रम में शादी के करीब एक सप्ताह बाद खुद पुनीत पाठक और उनकी वाइफ निधि मुनि सिंह ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। 

दरअसल, पुनीत पाठक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक शादी की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम पुनीत की दूल्हन को ब्राइडल लुक, तो पुनीत को दूल्हे के रूप में देख सकते हैं। पुनीत द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में उनको और निधि को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। शादी के दिन निधि ने लाल रंग का लहंगा था, तो पुनीत ने पगड़ी और शेरवानी पहनी थी। दूसरी फोटो में सिर्फ निधि दिखाई दे रही हैं। तीसरी फोटो में हम कपल को शादी के फेरे लेते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पुनीत ने कैप्शन में लिखा है, ''एक शुरुआत जिसका अंत नहीं। एक स्क्रिप्ट जो आखिरकार अपनी परियों वाली कहानी से मिल गई।'' (यह भी पढ़ें- एकता कपूर ने शेयर की दोस्त तनवीर संग सेल्फी, लिखा- 'जल्द खुलासा करेंगे', फैंस लगा रहे शादी के कयास)

अंतिम फोटो में पुनीत अपनी वाइफ निधि का इंतजार कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''जब मैं निधि का इंतजार कर रहा था।''  (यह भी पढ़ें- शहीर शेख ने क्यों की वाइफ रुचिका कपूर से जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज? लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह)

यही नहीं, निधि मुनि सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''मेरा बेस्ट फ्रेंड, मेरा बॉयफ्रेंड, मेरा पति और मेरी परियों की कहानी।'' इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके कपल को बधाई दे रहे हैं।

अंगूठी ढूंढने वाली रस्म का वीडियो हुआ था वायरल

इसके पहले पुनीत और निधि की शादी के बाद होने वाली रिंग रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया गया था। ये वीडियो पुनीत पाठक के एक फैन पेज से शेयर किया गया था। इस वीडियो में पुनीत और निधि टेबल पर बैठकर रिंग रस्म के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ये एडोरेबल कपल जब रिंग ढूंढने के लिए प्लेट में हाथ डालते हैं तो पुनीत रिंग पर ही हाथ रख देते हैं, जिसके बाद निधि उनका हाथ हटाकर रिंग ले लेती हैं और विनर बन जाती हैं। 

सिंदूर रस्म का वीडियो भी आया सामने

पुनीत और निधि की शादी की सिंदूर रस्म का भी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में पुनीत अपनी लविंग वाइफ की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। (यह भी पढ़ें: नाती अगस्त्य की याद में अमिताभ बच्चन ने पहना उनके नाम का कफलिंक, KBC में आई छोटी बच्ची ने किया नोटिस)

11 दिसंबर को रचाई थी शादी

पुनीत पाठक ने निधि सिंह के साथ 11 दिसंबर को लोनावला में शादी रचाई थी। लोनावला के एक रिजॉर्ट में दोनों की शादी संपन्न हुई थी। इसी रिजॉर्ट में मेहंदी व हल्दी की रस्में भी पूरी हुई थी। इस समारोह में पुनीत के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। शादी में टीवी से जुड़े कई सेलेब्स भी शिरकत करने पहुंचे थे।

ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

बात करें पुनीत और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो, दोनों लोग पहली बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी। पुनीत ने बताया था कि लॉकडाउन ने दोनों को सोचने समझने का पूरा समय दिया। पुनीत के करियर की बात करें, तो उन्होंने 'डांस इंडिया डांस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह 'डांस प्लस' में कई बार जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं। यही नहीं, पुनीत 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर भी रह चुके हैं और फिल्म 'ABCD' से वह बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री भी मार चुके हैं।

फिलहाल, पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह अब अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इनकी शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- punitjpathak_squadPunit Pathak)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.