राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग एल्बम: बारात से सात फेरों तक प्यार में डूबा दिखा कपल

राहुल वैद्य और दिशा परमार आज यानी 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं राहुल-दिशा की शादी की कंप्लीट वेडिंग एल्बम की एक झलक।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग एल्बम: बारात से सात फेरों तक प्यार में डूबा दिखा कपल

पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) आज यानी 16 जुलाई 2021 को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। दोनों की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें व वीडियोज के बाद अब लोगों का दिल कपल की वेडिंग सेरेमनी के फोटोज व वीडियोज पर आ गया है। तो आइए आपको दिखाते हैं राहुल-दिशा की शादी की कंप्लीट वेडिंग एल्बम की एक झलक।

rahul vaidya and disha parmar

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी क्यूटनेस और एक-दूसरे के लिए किए गए रोमांटिक एक्शंस से फैंस को हैरान करने का एक भी मौका मिस नहीं कर रहे हैं। सबने दोनों के प्यार की झलक 11 जुलाई 2021 को देखी थी, जब स्टाइलिस्ट भावना जसरा ने कपल का हाथ छपवाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राहुल अपनी होने वाली वाइफ के लिए ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए भावना ने लिखा था, “और वो उनके लिए गाना गाते हैं।”

राहुल वैद्य का दूल्हे राजा वाला लुक

शादी के लिए, राहुल वैद्य ने एक आईवरी कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर गोल्डन धागे से वर्क किया गया था। राहुल के एक दोस्त के द्वारा शेयर किए गए पहले वीडियो में सिंगर की बहन उन्हें नेकपीस पहनाते हुए देखी जा सकती हैं। राहुल ने अपना लुक गोल्डन साफा से कंप्लीट किया था।

rahul vaidya groom

rahul vaidya groom

rahul vaidya groom

दिशा परमार के ब्राइडल लुक की पहली झलक

दिशा परमार ट्रेडिशनल रेड और गोल्डन ब्राइडल लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपना लुक लाल चूड़ा और ग्रीन व गोल्डन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था।

disha parmar bridal look

राहुल वैद्य की अपनी दुल्हन दिशा से मुलाकात

राहुल का अपनी दुल्हन दिशा परमार से पहली मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल अपने दोस्तों के साथ दिशा के रूम के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और जैसे ही दूल्हे राजा चिल्लाते हैं, ‘मेरी दुल्हन कहां है? दिशा क्या आप बाहर आ सकती हैं?’, वैसे ही दिशा अपने रूम के बाहर आ जाती हैं। दिशा को देखकर राहुल का रिएक्शन काफी दिल पिघला देने वाला है और इसके बाद दोनों एक-दूसरे को हग कर लेते हैं।

(ये भी पढ़ें: दूल्हा-दुल्हन के लुक में दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, पहली झलक जीत लेगी आपका दिल)

राहुल वैद्य की बारात

राहुल वैद्य जब अपनी दुल्हनिया दिशा परमार से मिलने पहुंचे थे, तो उनकी एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर थी। सिंगर की बारात ले जाते हुए वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं। अपने दोस्तों के साथ राहुल बिना रुके ढोल पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में राहुल के साथ मुंडो की टीम फ्लोरल शेरवानी और पिंक साफा में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रही है।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य के जूतों की रक्षा करते दिखे अली गोनी, कहा- 'जूते चोरी नहीं होने देंगे')

दिशा परमार की दुल्हन के रूप में एंट्री

सिर्फ राहुल के दोस्तों ने ही अपने आउटफिट्स की ट्विनिंग नहीं की थी, बल्कि दिशा की दोस्तों ने भी एक जैसी व्हाइट और येलो साड़ी पहनी हुई थी। दिशा ने वेन्यू में फूलों की चादर के साथ एंट्री ली थी।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की सगाई

एक-दूसरे को जयमाला पहनाने से पहले, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने स्टेज पर अंगूठियां भी एक्सचेंज की थीं। पहले दिशा ने राहुल की उंगली में रिंग पहनाई और फिर राहुल, दिशा को रिंग पहनाने के लिए अपने घुटनों पर बैठे थे। ये दोनों के प्यार की गहराई को बखूबी दर्शा रहा था।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जयमाला

रिंग्स एक्सचेंज करने के बाद, राहुल और दिशा ने एक-दूसरे को लाल, व्हाइट और ग्रीन फूलों से बनी जयमाला पहनाई थी। इस दौरान दिशा थोड़ी इमोशनल होती भी नजर आई थीं।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचाई शादी, रिंग पहनाने के बाद लगे एक-दूजे के गले, हुई फूलों की बारिश)

राहुल वैद्य और दिशा परमार के फेरे

जयमाला के बाद, राहुल और दिशा की फेरे की रस्म की शुरुआत हुई थी। इस वीडियो में, दिशा राहुल के आगे चलती और उनका हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। दोनों के ऊपर उनके प्रियजन फूल भी बरसाते हुए देखे जा सकते हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार का सिंदूर मोमेंट

फेरों के बाद, सभी शादी का सबसे यादगार मोमेंट यानी कि सिंदूर मोमेंट का इंतजार कर रहे थे। राहुल ने दिशा की सिंदूर से मांग भरी, जिसके बाद दोनों का विवाह संपन्न हो गया। इस दौरान दिशा अपना सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी

14 जुलाई 2021 को राहुल और दिशा की वेडिंग रस्मों की शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से हुई थी। इस स्पेशल डे के लिए, दिशा ने मिरर वर्क की डीटेल्स के साथ रानी पिंक कलर का कुर्ता पहना था और अपनी पहली वेडिंग से जुड़ी रस्म में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं। राहुल की वाइफ बन चुकी दिशा ने उस दौरान इसे अपने बालों को आधा खुला छोड़ते हुए ग्रीन शरारा के साथ टीम अप किया था।

rahul vaidya and disha parmar mehandi

rahul vaidya and disha parmar mehandi

वहीं, राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव के साथ ट्विनिंग करते हुए एक लवली कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। दिशा के दोस्तों का उनके लिए किए गए डांस से लेकर राहुल के दिशा के लिए गाए गए गाने तक, दोनों की मेहंदी से लेकर राहुल का दिशा की मेहंदी में अपना नाम ढूंढने तक, कपल का मेहंदी फंक्शन काफी मेमोरेबल मोमेंट्स से भरा हुआ था।

rahul vaidya and disha parmar mehandi

rahul vaidya and disha parmar mehandi

राहुल वैद्य और दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी

15 जुलाई 2021 को दिशा की हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज व वीडियोज सामने आए थे, जिसमें एक्ट्रेस येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में गुलाब की पंखुड़ियां और हल्दी भी लगी देखी जा सकती है। इनमें से एक बूमरैंग वीडियो में दिशा अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती भी नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस के फेस पर ब्राइडल ग्लो दिखाई दे रहा है। वहीं, राहुल वैद्य भी एक वीडियो में येलो कुर्ता और व्हाइट पायजामा में इस रस्म को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

rahul vaidya and disha parmar haldi

rahul vaidya and disha parmar haldi

rahul vaidya and disha parmar haldi

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग रिसेप्शन

जानकारी के मुताबिक, कपल का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज में होगा।

rahul vaidya and disha parmar

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार के वेडिंग फंक्शन से जुड़े हर एक फोटो व वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। तो आपको कपल का वेडिंग एल्बम कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Rahul Vaidya)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.