'बिग बॉस 14' के लव बर्ड्स अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सामने आया वीडियो

‘बिग बॉस 14’ के लव बर्ड्स अली गोनी व जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य व दिशा परमार एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए गए, जिसकी कुछ फोटोज व वीडियो सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'बिग बॉस 14' के लव बर्ड्स अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सामने आया वीडियो

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जिन्होंने शो ख़त्म होने के बाद मिलने के कई सारे प्लान्स बनाए थे, आखिरकार ये सभी डिनर डेट पर बीती रात एक साथ दिखाई दिए। इस तिकड़ी को राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) भी ज्वाइन करती दिखीं। इस रीयूनियन की कई सारी फोटोज और वीडियो  सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल करीब 4 महीनों से 'बिग बॉस' हाउस में लॉक थे और अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड दिशा परमार से दूर थे। यही नहीं, शो के अंदर ही राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ था। उन्होंने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। इस दौरान उन्होंने दिशा परमार के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। दिशा ने राहुल के इस प्रपोजल का जवाब ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। (ये भी पढ़ें: बिग बी ने बेटी श्वेता बच्चन को विश किया बर्थडे, भाई अभिषेक व बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी दी बधाई)

वहीं, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्य काफी ज्यादा हेंडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रैंड बताया था। इसके बाद जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं, लेकिन शो हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रैंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रैंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था।

अब आपको दिखाते हैं इन चारों लव बर्ड्स के रीयूनियन की तस्वीरें। दरअसल, 16 मार्च 2021 की देर शाम ये चारों एक डिनर डेट पर मिले। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले अली और जैस्मिन अपनी ब्लू कार से उतरकर पैपराजी को पोज दे रहे होते हैं। तभी, राहुल और दिशा भी अपनी कार से आ जाते हैं। इस दौरान राहुल और अली एक-दूसरे को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं, फिर दिशा और जैस्मिन भी एक-दूसरे को हग करती हैं। (ये भी पढ़ें: राखी की लव लाइफ: शादी के एक साल बाद ही पति गुलज़ार से अलग हो गई थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह)

इन चारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस दौरान अली गोनी ने ब्लैक शर्ट और जींस पहनी थी, वहीं जैस्मिन स्काई ब्लू क्रॉप जैकेट और लाइट ब्लू जींस में काफी प्यारी लग रही थीं। राहुल और दिशा इस दौरान ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे।

इस मीटिंग की एक झलक राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। राहुल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें अली जैस्मिन को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर सिंगर ने लिखा, “मेरी जान”। राहुल ने अली की स्टोरी को भी रीशेयर किया, जिसमें राहुल और दिशा कैमरे में देखते हुए अपनी सेल्फी ले रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने अपनी बेस्टी रिया की शादी में दिया फ्रेंडशिप गोल, ऑरेंज लहंगे में कहर ढाती आईं नजर)

aly goni and jasmine bhasin kissing

rahul vaidya and disha parmar

फिलहाल, इन तस्वीरों व वीडियो से साफ़ है कि इन चारों सेलेब्स की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तो आपको अली, दिशा, राहुल और जैस्मिन की रीयूनियन की फोटोज व वीडियो कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, jasly.life, viralbhayani)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.