जैस्मिन भसीन को 'स्वीटहार्ट' कहने पर यूजर्स ने राहुल वैद्य को याद दिलाई शादी, कहा- 'दिशा मारेंगी'

हाल ही में, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की एक पोस्ट पर उनके दोस्त व सिंगर राहुल वैद्य ने एक मजाकिया कमेंट किया, जिस पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। आइए बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जैस्मिन भसीन को 'स्वीटहार्ट' कहने पर यूजर्स ने राहुल वैद्य को याद दिलाई शादी, कहा- 'दिशा मारेंगी'

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी व राहुल वैद्य-दिशा परमार के बीच गहरी दोस्ती है। ये बात किसी से छुपी नहीं है। इसकी झलक 'दिशूल' की शादी में भी देखने को मिली थी। सभी एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करके अपनी स्पेशल बॉन्डिंग की झलक फैंस को दिखाते रहते हैं। हाल ही में, जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इस पर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक फ़्लर्टी कमेंट किया, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Aly Goni, Jasmin Bhasin, Rahul Vaidya, Disha Parmar

पहले ये जान लीजिए कि, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और अली गोनी तीनों बिग बॉस के 14वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इस शो में जहां तीनों की दोस्ती देखने को मिली। वहीं, शो के दौरान ही राहुल वैद्य और अली गोनी को प्यार का अहसास भी हुआ। दरअसल, जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ में हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। शो से निकलने के बाद भी दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

Aly Goni Jasmin Bhasin

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने BF रणबीर कपूर की चुराई टोपी, फोटो शेयर कर कहा- 'जब उनकी याद आती है')

बात करें राहुल वैद्य की तो, राहुल को ‘बिग बॉस 14’ में अपनी लेडीलव दिशा परमार की याद आई और तभी उन्होंने अपनी फीलिंग्स का एहसास किया। इसके बाद उन्होंने दिशा को उनके बर्थडे पर नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया। दिशा ने भी वेलेंटाइन डे के मौके पर शो में आकर राहुल के प्रपोजल का जवाब ‘हां’ में दिया था। इसके बाद कुछ दिनों तक डेटिंग पीरियड को एंजॉय करने के बाद दोनों ने 16 जुलाई 2021 को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली। शादी के बाद भी कपल सुर्खियों में बना रहता है।

Rahul Vaidya Disha Parmar

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार सिंदूर ना लगाने की वजह से हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने पति राहुल का नाम लेते हुए दिया जवाब)

अब आइए आपको दिखाते हैं जैस्मिन द्वारा शेयर की गई फोटोज। दरअसल, जैस्मिन भसीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 28 जुलाई 2021 को दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में जैस्मिन ने पतली पट्टियों के साथ एक चेकर्ड रोमपर पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को एक साधारण पोनीटेल में बांधा हुआ है। 'नागिन' एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल मेकअप के साथ पूरा किया है।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin

इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा है, "दालचीनी की तरह स्वीटहार्ट।" जैस्मिन के बॉयफ्रेंड अली गोनी ने इस पोस्ट पर कमेंट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "तुम मेरी फेवरेट दालचीनी कैंडी हो।" वहीं, जैस्मिन की इन फोटोज पर राहुल वैद्य ने कमेंट में लिखा, "तू ही तो मेरी स्वीटहार्ट है।"

Jasmin Bhasin

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने अपने बेटे के बारे में की बात, बताया कब शेयर करेंगी फोटो और बताएंगी नाम)

राहुल के इस कमेंट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''दिशा मारेगी।'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ''सुधर जाओ शादी हो गई है।'', और एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''अभी जीजू कमेंट करेंगे।'' यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट:

Jasmin Bhasin

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, 'बिग बॉस' में जाने के बाद जैस्मिन, राहुल और अली गोनी तीनों के फैंस में काफी इजाफा हुआ है। तो आपको इन तीनों के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.