राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के बाद घर में रखी पूजा, मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा परमार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो अपना मराठी मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के बाद घर में रखी पूजा, मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने 16 जुलाई 2021 को अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर ली है। दोनों की प्री से पोस्ट वेडिंग तक की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वेडिंग सेरेमनी खत्म होने के बाद दिशा परमार ने अपने ससुराल पहुंच चुकी हैं। हाल ही में, दिशा परमार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो अपना मराठी मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

Rahul Vaidya And Disha Parmar At Reception

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ से शुरू हुआ राहुल वैद्य और दिशा परमार का प्यार एक साल के अंदर ही शादी में तब्दील हो गया। राहुल वैद्य को इसी शो में दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ था और उन्होंने बिना देर किए अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। तभी से फैंस इस लवली कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो 16 जुलाई 2021 को खत्म हो गया।

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding

अब आइए आपको दिखाते हैं कपल की लेटेस्ट फोटोज। दरअसल, शादी के बाद दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपने घर में पूजा कराई, जहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पहली फोटो में दिशा और राहुल को पूजा स्थल पर बैठकर पूजा करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में कपल कैमरे के लिए पोज दे रहा है। लुक की बात करें तो, राहुल वैद्य क्रीम कलर का कुर्ता और येलो कलर की धोती में नजर आ रहे हैं। वहीं, दिशा ने ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने गोल्डन चोकर, झुमकी, रेड चूड़ा और मराठी नथ के साथ कैरी किया है। इस दौरान एक्ट्रेस को अपने मराठी मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

Rahul Vaidya And Disha Parmar after Marriage

Rahul Vaidya And Disha Parmar after Marriage

इससे पहले, राहुल वैद्य के घर में दिशा परमार के गृह प्रवेश का एक वीडियो सामने आया था, जिसे सिंगर ने 20 जुलाई 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में दिशा और राहुल घर में प्रवेश करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, आरती उतारने से कलश को पैर से गिराने तक, रीति-रिवाज से दिशा परमार का गृह प्रवेश हो रहा है। इस दौरान घर के सदस्य दिशा पर गुलाब की पंखुड़ियां भी बरसाते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा था, ‘जब मेरे परिवार ने मेरी रानी का उनके नए घर में स्वागत किया। दुनिया में अभी भी इतना प्यार विश्वास और अनुग्रह बाकी है।’

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने अपनी वेडिंग फंक्शन को कैसे रखा था सीक्रेट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में दी जानकारी)

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी भले ही इंटीमेट सेरेमनी में हुई, लेकिन ये कोरोना महामारी की सबसे यादगार शादियों में से एक बन गई है। कपल ने अपनी सभी वेडिंग सेरेमनी को खूब एंजॉय किया। 19 जुलाई 2021 को उनकी शादी का वेडिंग एल्बम भी रिलीज हो गया है, जिसमें उनकी प्री से पोस्ट वेडिंग तक के सभी खुशनुमा पलों की झलकियों को शामिल किया गया है।

(ये भी पढ़ें- क्या आदित्य नारायण जल्द बनने वाले हैं पिता? लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंगर ने दिया हिंट)

फिलहाल, राहुल और दिशा अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे है। तो आपको उनकी लेटेस्ट फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.