टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके बर्थडे विश किया है। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में शुमार अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी (Tina Ambani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़े हर किसी व्यक्ति को बर्थडे पर विश करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, टीना ने अपनी ननद नीना कोठारी (Nina Kothari) को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Tina Ambani

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)  

पहले ये जान लीजिए कि, बिजनेसमैन धीरूभाई और कोकिलाबेन के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनका नाम मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, दीप्ति और नीना है। मुकेश और अनिल के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन उनकी बहनों के बारे में लोगों को कम जानकारी है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीप्ति की शादी गोवा के एक बड़े बिजनेसमैन और एक फुटबाल टीम के मालिक दत्तराज सलगांवकर से हुई है। दोनों को एक बेटी इशिता और बेटा विक्रम सालगांवकर हैं। इशिता सालगांवकर की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से हुई है। वहीं, नीना की शादी एचसी कोठारी ग्रुप के तत्कालीन चेयरमैन भद्रश्याम कोठारी से हुई थी। साल 2015 में भद्रश्याम का निधन हो गया था। इनके बेटे अर्जुन कोठारी की शादी बिजनेसमैन अंजलि और राजेन मारीवाला की बेटी आनंदिता मारीवाला से हुई है और बेटी नयनतारा की शादी के बिरला के पोते शमित भारतीय से हुई है। 

Ambani Family

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)

अब आइए आपको दिखाते हैं टीना का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 21 जुलाई 2021 को टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ननद की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इन फोटोज में ननद-भाभी की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। 

Tina Ambani With Sister In Law Nina Kothari

Tina Ambani With Sister In Law Nina Kothari

Tina Ambani With Sister In Law Nina Kothari

इसे शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरी प्यारी, कोमल, विशेष, आध्यात्मिक, भावपूर्ण नीना ... आप वास्तव में ताजी हवा की सांस हैं और हम सभी के लिए बहुत खुशी लाती हैं। हमने हंसी और आंसुओं को साझा किया है, कई तूफानों को एक साथ सहा है और मजबूत होकर उभरे हैं ... धन्य है कि आप हमारे जीवन में हैं। जन्मदिन मुबारक हो।'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सभी टीना की ननद को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Tina Ambani With Sister In Law Nina Kothari

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की बेटियों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें कहां हुई है इनकी शादी)

टीना अंबानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ शादी करने से पहले टीना फिल्मों में काम करती थीं। अपने जमाने में वह बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए थे। टीना ने 'लूटमार', 'मनपसंद', 'रॉकी', 'सौतन', 'कर्ज','मन पसंद', 'बातों-बातों में' 'बड़े दिलवाला', 'इजाजत' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। टीना को 1975 में 'फेमिना टीन प्रिंसेस' के क्राउन से नवाजा गया था। जिसके बाद टीना ने अनिल अंबानी संग शादी करके फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। अनिल और टीना के दो बेटे हैं, जिनका नाम जय अनमोल और जय अंशुल अंबानी है। टीना अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं।

Tina Ambani Family

(ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन)

फिलहाल, ये बात तो साफ कि, टीना अंबानी अपनी फैमिली के हर एक सदस्य को काफी प्यार करती हैं। हम भी नीना कोठारी को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको टीना द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.