राखी सावंत और रितेश के रिश्ते में आई दरार! देवोलीना संग बात करने पर पति पर भड़कीं एक्ट्रेस

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की वजह से राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

राखी सावंत और रितेश के रिश्ते में आई दरार! देवोलीना संग बात करने पर पति पर भड़कीं एक्ट्रेस

रियलिटी शो 'बिग-बॉस 15' टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो है। इस शो को हर रोज लाखों दर्शक देखते हैं और इस पर गंभीर चर्चा भी करते हैं। हालांकि, कुछ हफ्तों से शो की टीआरपी पर काफी असर हुआ था, जिसकी वजह से घर में वीआईपी सदस्यों को बुलाना पड़ा। अब वीआईपी सदस्यों के आने से एक बार फिर शो की टीआरपी बढ़ गई है। हालांकि, वीआईपी सदस्यों के आने से घर में एक अलग ही रौनक देखने को मिल रही है।

घर में बचे सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अब एक जंग छिड़ चुकी है। सभी शो जीतने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इस बीच दर्शकों को एक्ट्रेस व डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) के बीच की केमेस्ट्री देखकर काफी मजा आ रहा है। पिछले एपिसोड में एक्टर सलमान खान ने रितेश को काफी डांटा था, जिसके बाद वो थोड़े मायूस हो गए थे।

(ये भी पढ़ें: वीकेंड के वार' में सलमान खान ने रश्मि देसाई को उनके 'एक्स बॉयफ्रेंड' अरहान खान के नाम से चिढ़ाया)

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को 'बिग-बॉस 15' के घर के अंदर राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। 'बिग-बॉस ओटीटी' के एक पेज पर शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें राखी और रितेश के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वजह से बहस होती दिख रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवोलीना और रितेश के बीच बातचीत हो रही है, जहां एक्ट्रेस रितेश को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बता रही हैं, जब वो अपने पिछले रिश्ते को याद करते हुए बिल्कुल टूट गई थीं। देवोलीना को रितेश से यह कहते हुए सुना गया कि, वो एक खूबसूरत दौर था और वो हमेशा से जल्दी शादी करना चाहती थीं।

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- 'क्या रितेश, रियल में तुम्हारे पति हैं?' एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

इसके बाद राखी सावंत, रितेश से पूछती हैं कि, 'देवोलीना से बात करते हुए वह इमोशनल क्यों हो गए?' इस पर रितेश ने जवाब देते हुए कहा कि, देवोलीना अपने अतीत के बारे में बात कर रही थीं। राखी उनकी प्रतिक्रिया से सहमत नहीं होती हैं और उन्होंने कहा कि, अगर वो इसी तरह से भावुक होते रहें, तो हर कोई उनके साथ खेलेगा और वो सभी के लिए एक आसान लक्ष्य बन जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि, जब प्रतियोगी उन्हें झांसा देंगे, तो वो उनकी ओर दौड़ेंगे।

यह सब कहते हुए राखी सावंत बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने रितेश से कहा, "तुमको सब थाली में सजा हुआ मिला, इसलिए इसकी कद्र नहीं कर रहे हो।" अगली सुबह नाश्ते की टेबल पर जब रितेश ने राखी से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि, वो अब से केवल एक प्रतियोगी की तरह व्यवहार करेंगी।

फिलहाल, हमें राखी और रितेश के बीच की केमिस्ट्री देखकर काफी मजा आ रहा है। तो, क्या आपको भी ये कपल पसंद आता है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.