पहले से शादीशुदा हैं राखी सावंत के पति रितेश, एक्ट्रेस ने शो में बताया- 'उनका एक बच्चा भी है'

'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने एक बार फिर अपने पति रितेश से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। राखी ने बताया है कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और वह एक बच्चे के पिता भी हैं। आइए बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पहले से शादीशुदा हैं राखी सावंत के पति रितेश, एक्ट्रेस ने शो में बताया- 'उनका एक बच्चा भी है'

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी को पसंद हो या नहीं हो, लेकिन कोई भी उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकता है। राखी सावंत अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। कभी राखी शो में ‘जूली’ बनकर लोगों को हंसाती हैं, तो कभी वह अभिनव शुक्ला के साथ खुल्लम-खुल्ला फ्लर्ट करते हुए नजर आई हैं। इतना ही नहीं, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ में कई बार अपने पति रितेश से जुड़े सच भी बताती हुई देखी गई हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। राखी सावंत कंटेस्टेंट राहुल वैद्य के सामने अपनी शादी और अपने पति रितेश की सच्चाई बताते हुए नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस’ के घर में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। घर में आकर राखी सावंत अक्सर अपने पति रितेश के बारे में बात करती हुए नजर आती हैं। वह चाहती हैं कि रितेश उन्हें दुनिया के सामने आकर अपनाएं। दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ से बाहर रितेश भी अपनी पत्नी राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों, रितेश ने सामने आकर कई इंटरव्यूज में अपनी पत्नी राखी सावंत की गेम को काफी अच्छा बताया था। हालांकि, ‘वीकेंड का वार’ के दौरान ‘बिग बॉस’ में पत्रकार आए थे, तो राखी ने खुलासा किया था कि उन्होंने खुद को किसी से बचाने के लिए रितेश से शादी की है, लेकिन अब राखी ने राहुल वैद्य के सामने अपने पति से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गलत कैप्शन, तो पत्नी मीरा ने ऐसे किया करेक्ट)

दरअसल, राखी सावंत, राहुल वैद्य को अपने पति रितेश से जुड़ा एक सच बताते हुए नजर आई हैं। राखी, राहुल वैद्य के साथ बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगती हैं। इस दौरान राखी ने बताया कि उनका पति पहले से ना केवल शादीशुदा है बल्कि उनका एक बच्चा भी है। राखी ने कहा कि शादी के बाद उन्हें अपने पति के बारे में यह सच्चाई पता चली। रितेश 5-6 बार उन्हें तलाक की धमकी भी दे चुके हैं। राखी सावंत की ये बात सुनकर राहुल वैद्य भी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद राहुल वैद्य, राखी को चुप करवाने की कोशिश करते हैं। (ये भी पढ़ें: जेनेलिया ने 9वीं मैरिज एनिवर्सरी पर रितेश संग शेयर किया एडोरेबल वीडियो, पति को किस देती आईं नजर)

 

‘बिग बॉस’ के घर में राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती भी देखने को मिल रही है। इस हफ्ते एलिमिनेशन टास्क के बाद, राखी ने देवोलीना भट्टाचार्जी को भी रितेश से शादी और बच्चे का सच बताया था। इसके साथ ही उन्होंने देवोलीना को ये भी बताया था कि वह कभी रितेश की कानूनी वाइफ नहीं बन पाएंगी। राखी की ये बात सुनकर देवोलीना ने कहा था कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जाती हैं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देती हैं? तो राखी ने कहा था कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी। इसके आगे राखी ने ये भी बताया था कि उन्हें बच्चे चाहिए अपने और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राजी हैं या नहीं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। देवोलीना को ये बताते हुए राखी काफी ज्यादा रोने लगी थीं। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आलीशान घर है बेहद खूबसूरत, देखें अंदर की तस्वीरें)

राखी सावंत के पति रितेश सच में हैं या नहीं, इस पर अब तक कई अटकलें लग चुकी हैं, लेकिन रितेश ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी राखी की जमकर तारीफ की थी। रितेश से इस इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह राखी सावंत में क्या बदलना चाहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, ‘कुछ नहीं। मैं धन्य हूं। राखी मेरे लिए एक गिफ्ट हैं। मैंने उनके जैसी महिला कभी नहीं देखी। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर हैं। वह बहुत स्पष्ट हैं, और मुझे लगता है कि यह उनकी क्वालिटी है।’ वहीं, इस इंटरव्यू में रितेश ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया था कि, ‘मुझे दो बच्चे चाहिए। मुझे इस बात का एहसास है कि मेरी पहली बेटी होगी और दूसरा बेटा होगा।’

फिलहाल, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ के घर में अपने पति रितेश के बारे में बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। तो राखी सावंत द्वारा उनके पति रितेश के बारे में बताई गई बातों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.