राखी सावंत के पति रितेश ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को बताया झूठा! कही ये बात

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेत्री राखी सावंत के पति रितेश को लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा गया। आइए आपको बताते हैं रितेश ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत के पति रितेश ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को बताया झूठा! कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के ‘बिग बॉस 15’ में आने के बाद शो काफी दिलचस्प हो गया है। राखी ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश के साथ शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने अपने पति का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया था। लोगों ने पहली बार रितेश को ‘बिग बॉस 15’ में ही देखा। कुछ दिन पहले ही उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी।

Rakhi Sawant With Husband Ritesh

शो में रितेश बतौर कंटेस्टेंट काफी दमदार तरीके से खेल रहे हैं। बीते 'वीकेंड का वार' में उनकी अपने को-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ काफी बड़ी लड़ाई भी हुई थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा हो गया है। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में एक टास्क के दौरान रितेश ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को नकली कहा। इसके बाद मौका मिलने पर करण ने भी रितेश को ये कहते कायर बता दिया कि, उन्होंने अपने बिजनेस के चलते अपनी पत्नी राखी को नहीं अपनाया।

(ये भी पढ़ें- सिंगर शाल्मली खोलगड़े ने BF फरहान शेख संग रचाई शादी, यूनिक वरमाला ने खींचा ध्यान)

इन सब बहसबाची के बीच शो के लेटेस्ट एपिसोड में रितेश, करण और तेजस्वी के रिश्ते के बारे में कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ बात करते नजर आए। करण और तेजस्वी के बारे में बातचीत शुरू करते हुए देवोलीना पहले कहती हैं कि, उन्होंने तेजस्वी को गलत समझा, उन्हें लगा था कि, तेजस्वी उनमें से नहीं हैं, जो शो में आगे बढ़ने के लिए नकली रिश्ते बनाती हैं। इसके बाद रितेश ने तुरंत कहा कि, उन्हें नहीं लगता कि यह तेजस्वी की तरफ से नकली है और यह सिर्फ एक किशोर प्रेम है।

Rithesh In Bigg Boss 15

यही नहीं, रितेश ने ये भी कहा कि, वह करण के पिछले रिश्तों के बारे में सब जानते हैं, लेकिन वो कभी टिप्पणी नहीं करते हैं। रितेश कहते हैं, “मैं एक लड़का हूं और मैं विशेष रूप से इस तरह की चीजों के बारे में दूसरे आदमी की सच्चाई को समझ सकता हूं। मुझे पता था कि, #तेजरान (करण-तेजस्वी को बतौर कपल के तौर पर दिया गया नाम) की क्या गारंटी है, क्योंकि अतीत में उनकी 4-5 गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन, मैंने उस विषय को कभी नहीं उठाया या ना ही उन पर व्यक्तिगत हमला किया।”

Ritesh

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया ने एक साल के लिए टाली अपनी शादी! दिसंबर 2022 में करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग)

रितेश ने आगे कहा, “मैं कभी किसी पर व्यक्तिगत रूप से हमला नहीं करता। मुझे नहीं लगता कि, किसी को अपने साथी या दर्शकों को यह दिखाने की जरूरत है कि, वह अन्य व्यक्ति को पसंद करता है या उससे प्यार करता है। क्या आपको लगता है कि, अगर मैं राखी से प्यार करता हूं, तो मुझे हर समय उसे गले लगाकर और चूमकर दुनिया को दिखाने की जरूरत है। मुझे यह महसूस करना चाहिए कि, यह काफी है।” रितेश की बात पर देवोलीना हामी भरते हुए कहती हैं, “ये बात आपने सही कही।”

Rithesh In Bigg Boss 15

(ये भी पढ़ें- क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू संग रचाई शादी, वेडिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखा कपल)

फिलहाल, अब देखना होगा कि, रितेश-करण के रिश्ते और बेकार होते हैं, या समय के साथ दोनों अच्छे दोस्त बनते हैं। वैसे, रितेश की बात पर आप कितना सहमत हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.