राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री

टीवी शो 'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस राखी सावंत अपने पति के साथ घर में एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री

पॉपुलर सेलिब्रिटी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सभी को हैरान कर दिया था, जब उन्होंने दुबई के बिजनेसमैन रितेश संग अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था। जहां कुछ लोगों ने इसे फेक बताया था, तो कुछ ने उनके पति पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। जब से राखी ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई हैं, तब से फैंस उनके पति रितेश की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उस सीजन में रितेश के नजर न आने से एक्ट्रेस के फैंस निराश हो गए थे। हालांकि, अब लंबे इंतजार के बाद राखी सावंत और उनके पति रितेश ने ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री ले ली है। शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो से कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आई हैं, जिसने सबको सुपर एक्साइटेड कर दिया है।

rakhi sawant

दरअसल, 26 नवंबर 2021 को ‘बिग बॉस 15’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बीबी हाउस में एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो क्लिप में राखी बेहद खुश दिख रही थीं और उन्होंने आइकॉनिक गाने ‘मेरा पिया घर आया’ पर शो में अपने पति का वेलकम करते हुए डांस भी किया। राखी के पति की बहुप्रतीक्षित एंट्री निश्चित रूप से TRP के चार्ट्स को ब्रेक करेगी, क्योंकि उसके प्रोमो वीडियो ने ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में बिंदास पत्नी कहते हुए देखी जा सकती हैं कि, “12 मुल्कों की पुलिस और सारी देश की जनता आपका इंतजार कर रही थी।”

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें लिस्ट)

rakhi sawant husband

rakhi sawant husband

इसके अलावा, राखी सावंत ने ‘जूम डिजिटल’ को दिए एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया है कि, शो के लिए उनके पति को मनाना आसान नहीं था, क्योंकि रितेश के लिए अपने बिजी शेड्यूल से उनके साथ रहने के लिए टाइम निकालना आसान नहीं है। ‘बिग बॉस 15’ में जाने से पहले अपने पति को दी गई सलाह के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, “गाली नहीं देना और हाथ नहीं उठाना है, बाकी जो कर सकते हैं करो। ये बिग बॉस का नियम है। आप बिग बॉस देखना, आपके पैरों के नीचे से जमीन निकल जाएगी। इसमें मेरे सारे राज छुपे हैं।”

rakhi sawant

इंटरव्यू में आगे राखी सावंत ने शेयर किया कि, वो थोड़ी चिंतित हैं कि, रितेश ‘बिग बॉस 15’ में कैसे रहेंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि, उनके पति उनकी तरह आर्टिस्ट नहीं हैं। राखी ने कहा, “मैं अपने पति की शुक्रगुजार हूं कि, वो शो में एंट्री कर रहे हैं, जबकि उन्हें ज्यादा आइडिया नहीं है कि, घर के अन्दर क्या होगा। वो एक आर्टिस्ट नहीं हैं, उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी कैमरा फेस नहीं किया है। उनके खानदान की पुश्तों में कभी दूर-दूर तक कोई आर्टिस्ट नहीं रहा है, तो मुझे नहीं पता क्या होगा। वो तो देखना पड़ेगा।”

(ये भी पढ़ें: 'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस)

rakhi sawant

फिलहाल, राखी सावंत के पति की ‘बिग बॉस’ में एंट्री वाकई काफी रोमांचक होने वाली है। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.