'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस

टीवी एक्टर पारस मदान ने अपने हाल ही में, दिए गए इंटरव्यू में मंगेतर सौमिता दास संग अपने वेडिंग प्लांस के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस

टीवी एक्टर पारस मदान (Paras Madaan) को डेली सोप ‘बेहद 2’ में उनके रोल के लिए फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। काफी बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, एक्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। हालांकि, जब बात उनकी पर्सनल लाइफ की आती है, तो इस मामले में पारस एक प्राइवेट व्यक्ति हैं और अपनी लव लाइफ छुपाकर रखना पसंद करते हैं। एक्टर ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था, जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सौमिता दास (Soumita Das) से सगाई की थी, जोकि एक प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं। प्यार में डूबा ये कपल साल 2019 से एक-दूसरे के साथ है।

paras madan and soumita das

अब पारस मदान जल्द ही अपनी मंगेतर सौमिता दास से अगले महीने शादी करने वाले हैं। हाल ही में, ‘ई-टाइम्स’ संग अपने इंटरव्यू में एक्टर ने अपने वेडिंग प्लांस के बारे में बात करते हुए अपनी शादी की डेट बताई है। उन्होंने कहा, “हम 11 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। शुरुआत में हम जोधपुर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए हमने इसे स्किप करने का फैसला किया। हमने गुरूद्वारे में शादी करने की योजना बनाई है। ये एक सिंपल शादी होगी और हमारे पेरेंट्स भी इस पूरी प्रक्रिया को एंजॉय कर पाएंगे। सगाई के दौरान, हमने देखा कैसे सभी लोग लगातार बिजी थे। शाम को हम मुंबई में रहने वाले अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के लिए रिसेप्शन रखेंगे।”

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर की इस बात से बेटे तैमूर अली खान हो गए थे नाराज, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

paras madan and soumita das

पारस ने अपने इंटरव्यू में प्री-वेडिंग फंक्शंस के बारे में बात की और बताया कि, ये एक इंटीमेट वेडिंग होगी। एक्टर ने कहा, “हम अपने घरों में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी करेंगे। तो हल्दी के लिए सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली होंगे और हम सब एक साथ एंजॉय करेंगे। एक जगह बुक करना आसान नहीं था, क्योंकि ये शादी का सीजन है और हर चीज काफी जल्दी बुक हो रही थी। यहां तक, कुछ दिनों पहले हम अपना वेडिंग वेन्यू बुक कर पाए हैं, तो हमने ऐसे अपनी स्वीट और छोटी वेडिंग को प्लान किया है।”

paras madan and soumita das

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए पारस मदान ने कहा था कि, ‘मैं सगाई से पहले भी अपनी जिम्मेदारी को जानता था, लेकिन आधिकारिक तौर पर सगाई होने के बाद मैं अपनी पार्टनर के प्रति और जिम्मेदार महसूस करता हूं। मैं सौमिता को हमेशा खुश रखना चाहता हूं। जब भी उन्हें मेरी जरूरत होगी, मैं इमोशनली और फिजिकली रूप से वहां रहना चाहता हूं।’ इसके आगे पारस मदान ने कहा था कि, ‘मैंने निस्वार्थ होना सीख लिया है। जाहिर है सौमिता भी वही चाहती हैं, जो मैं चाहता हूं (हंसते हुए)। मुझे पता है कि, वह हमेशा के लिए मेरे साथ हैं और वह हमेशा मेरा हर काम में सपोर्ट करेंगी। यह बहुत खूबसूरत एहसास है।’

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी)

paras madan and soumita das

जानकारी के लिए बता दें कि, पारस मदान ने 8 मार्च 2021 को सौमिता दास से सगाई की थी। कपल ने अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में रिंग्स एक्सचेंज की थीं। उनकी सगाई की फोटोज में पारस ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे थे। वहीं, उनकी मंगेतर सौमिता पीच कलर के गाउन में राजकुमारी लग रही थीं।

paras madan and soumita das

फिलहाल, पारस और सौमिता काफी सिंपल तरीके से शादी करने की प्लानिंग में हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.