चिरंजीवी और सुरेखा की 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बेटे राम चरण ने फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरी ताकत'

अभिनेता चिरंजीवी और सुरेखा आज यानी 20 फरवरी 2021 को अपनी 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर राम चरण ने अपने पैरेंट्स को खास अंदाज में विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

चिरंजीवी और सुरेखा की 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बेटे राम चरण ने फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरी ताकत'

भारत में कई भाषाओं में फिल्में बनती हैं, लेकिन फैंस के दिलों पर सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ने राज किया है। इस फिल्म इंडस्ट्री में आज तक कई सुपरहिट एक्टर और एक्ट्रेसेस आई हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन इन सबके बीच, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड अभिनेताओं को टक्कर दी हैं। इस लिस्ट में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी शामिल हैं। चिरंजीवी का नाम जब भी लिया जाता है, तो हर कोई इनकी विरासत से लेकर विनम्र स्वभाव की बात करता है और आज यानी 20 फरवरी 2021 को अभिनेता चिरंजीवी अपनी शादी की 42वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अभिनेता चिरंजीवी के बेटे व एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने अपने पैरेंट्स को एनिवर्सरी विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, चिरंजीवी का असली नाम कोणिदेल शिव शंकर वारा प्रसाद है। उनकी शादी 20 फरवरी 1980 सुरेखा से हुई थी, जो फेमस कॉमेडियन अल्लू राम लिंगई की बेटी हैं। चिरंजीवी ने अपने करियर में तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू सिनेमा में भी काम किया है, जिसमें उन्होंने अनगिनत हिट फिल्में दी हैं। (ये भी पढ़ें: करीना अपनी सास शर्मिला टैगोर और पति सैफ को करती हैं बेहद प्यार, नए घर में लगवाएंगी फोटो)

आइए अब आपको एक्टर राम चरण द्वारा शेयर की गई तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, राम चरण ने अपने पिता चिरंजीवी और मां सुरेखा की वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्हें खास अंदाज में विश किया है। एक्टर ने 20 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पैरेंट्स की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि चिरंजीवी अपनी लविंग वाइफ सुरेखा के साथ घर के बाहर वाले एरिया में सीढ़ियों पर बैठे हैं। इस दौरान सुरेखा ने अपने पति चिरंजीवी के हाथों में अपना हाथ डाल रखा है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। इस दौरान अभिनेता चिरंजीवी व्हाइट रंग के साउथ ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। तो वहीं, सुरेखा ने सी ग्रीन रंग की साड़ी पहनी है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राम चरण ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी सबसे बड़ी ताकत!! आप दोनों को शादी की 42वीं सालगिरह की बहुत बहुत शुभकामनाएं।’ राम चरण द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को विश किया बर्थडे, लिखा- 'मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो')

राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसकी झलक राम चरण और चिरंजीवी दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाते रहते हैं। 27 मार्च 2020 को राम चरण ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर चिरंजीवी ने अपने बेटे को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया था। इस दौरान उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि चिरंजीवी ने नन्हे राम चरण को गोद में उठा रखा है और वह अपने बेटे के साथ खेल रहे हैं। इस दौरान राम चरण की आंखें खुली हैं। तो वहीं, चिरंजीवी की आखें बंद हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘चरण के जन्म के समय मैं स्वाभाविक रूप से बहुत खुश था। यह बहुत बाद में हुआ था कि मेरे साथ ऐसा हुआ था, शायद यही कारण था कि वह 27 मार्च को #WorldTheatreDay पर पैदा हुए थे- 'प्रपिता' रंगस्थला 'दिनोत्सवम’! उन्होंने मछली की तरह अभिनय करके पानी में प्रवेश किया है। जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो राम चरण। #ThrowbackPic।’ (ये भी पढ़ें: अमृता राव ने पहली बार शेयर किया मदरहुड एक्सपीरियंस, बोलीं- 'बेबी होने के बाद मैं हॉट हो गई')

इसी तरह ‘फादर डे’ के मौके पर राम चरम ने सेम वही फोटो शेयर की थी, जो उनके पिता चिरंजीवी ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की थी। राम चरण ने इस दौरान सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में खोलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह अपने पिता का हाथ पकड़कर बैठे हुए हैं। इन दोनों तस्वीर के जरिए एक्टर ने अपने और अपने पिता के खूबसूरत सफर की एक छोटी सी झलक दिखाई है, जिसमें दोनों का खास बॉन्ड साफ नजर आ रहा है।

फिलहाल, हम भी चिरंजीवी और सुरेखा को उनकी शादी की 42वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको चिरंजीवी की एक्टिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.