राम गोपाल वर्मा को आशु रेड्डी के पैरों को किस करता देख भड़के नेटिजंस, जमकर लगाई फटकार

हाल ही में, फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राम गोपाल वर्मा को आशु रेड्डी के पैरों को किस करता देख भड़के नेटिजंस, जमकर लगाई फटकार

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रहे हैं। उन्हें खास तौर पर 'सत्या' और 'सरकार' जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। एक समय में बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते थे। हालांकि, अब राम गोपाल वर्मा सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सिमट गए हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। हाल ही में, उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऐसी हरकत करते दिख रहे हैं, जिसकी वजह से अब वह टोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

RGV

दरअसल, 6 दिसंबर 2022 को राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनेत्री आशु रेड्डी के साथ एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में फिल्म निर्माता अभिनेत्री के पैरों के पास फर्श पर बैठकर उनसे बातचीत करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने एक नोट लिखा था और इशारा किया था कि कुछ इंट्रेस्टिंग आने वाला है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, "द डेंजरस मी विद द डबल डेंजरस आशु रेड्डी..पूरा वीडियो आज रात 9.30 बजे रिलीज हो रहा है।"

RGV

बाद में, उसी रात राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पूरा वीडियो साझा किया, तो लोग भड़क गए। दरअसल, यह वीडियो 'बिग बॉस' ब्यूटी आशु रेड्डी द्वारा होस्ट किए गए बोल्ड इंटरव्यू का था, जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में RGV को फर्श पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि अभिनेत्री सोफे पर बैठी हुई हैं। वीडियो में निर्देशक को अभिनेत्री के पैरों को किस करते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, वह एक्ट्रेस की उंगलियों को लिक भी करते हैं। हालांकि, वह ये सब एक्ट्रेस की परमिशन से ही कर रहे थे, लेकिन यह वीडियो कुछ ऐसा था, जो लोगों को काफी अनकंफर्टेबल लगा और कुछ नेटिजंस ने डायरेक्टर को, तो कुछ ने एक्ट्रेस को फटकारना शुरू कर दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

RGV

RGV

कुछ लोग आशु के पैरों में राम गोपाल को बैठा हुआ देखकर नाराज हुए, तो कुछ एक्ट्रेस के पैर को किस करने पर उनसे खफा दिखें। जहां एक यूजर ने लिखा, "अपनी मां के पैरों को ऐसे किस करते, तो बेहतर होता", दूसरे ने कमेंट किया, "पब्लिसिटी का नाम सुना है।'' यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

CMT

CMT

CMT

RGV

बता दें कि यह वीडियो उनकी फिल्म 'डेंजरस' के प्रमोशन के तहत किए जा रहे इंटरव्यू के दौरान का था। नेटिज़न्स ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'डेंजरस' को प्रमोट करके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए 'घृणित' कहा। बता दें कि यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

RAM GOPAL VERMA

फिलहाल, राम गोपाल वर्मा के इस वायरल वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.