रणबीर-आलिया भट्ट को आशीर्वाद देने पहुंचे 'किन्नरों' ने कपल से पैसे लेने से किया इनकार, जानें वजह

हाल ही में, शादी के बाद स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आशीर्वाद देने के लिए उनके घर किन्नर पहुंचे। कपल ने उन्हें मोटी रकम भी देने की पेशकश की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। आइए जानते हैं क्यों?

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रणबीर-आलिया भट्ट को आशीर्वाद देने पहुंचे 'किन्नरों' ने कपल से पैसे लेने से किया इनकार, जानें वजह

बी-टाउन के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का उनके फैंस को लंबे समय से इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है। कपल ने बेहद सिंपल तरीके से अपने घर पर अपनी फैमिली व दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई और उनकी शादी की प्यारी तस्वीरें वाकई दिल को छू लेने वाली हैं। शादी के दो दिन बाद उनके घर पर किन्नर उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे। इस दौरान न्यूली मैरिड कपल ने उन्हें मोटी रकम की पेशकश भी की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हमें सोशल मीडिया पर उनकी शादी का एक वीडियो भी मिला था, जो कपल की वरमाला रस्म की थी। इस वीडियो की खास बात ये थी कि, रणबीर कपूर के दोस्तों ने जब उन्हें वरमाला रस्म के लिए उठाया था, तब आलिया को वरमाला पहनाने में परेशानी हो रही थी और ये देखकर दूल्हे राजा अपनी लेडीलव के सामने घुटनों पर बैठ गए थे। ये मोमेंट वाकई दिल छू लेने वाला था।

शादी के दो दिन बाद यानी 16 अप्रैल 2022 को किन्नरों की टीम न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद देने उनके घर वास्तु पहुंची। 'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नवविवाहित जोड़े रणबीर और आलिया ने किन्नरों को परंपरा के अनुसार 30 हजार रुपए की पेशकश की, लेकिन किन्नरों ने इसे लेने से मना कर दिया और इसका तीन गुना पैसे लेने की डिमांड की। सोर्स ने पोर्टल को बताया, “किन्नरों को बड़ी राशि की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने तीन गुना अधिक की मांग की, इसलिए रणबीर के सुरक्षाकर्मी ने पैसे का पैकेट वापस ले लिया। वे आशीर्वाद के लिए एक डिमांडिंग राशि को वापस लेने गए। इसमें शामिल राशि 30,000 रुपये बताई गई है और इसके तीन गुना होने पर संशोधित राशि लगभग 90,000 रुपये हो सकती है।”

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- आलिया के पिता महेश भट्ट दामाद रणबीर को गले लगाकर हुए भावुक, फैंस ने बताया 'अनमोल' तस्वीर)

वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दिया है, लेकिन दो तस्वीरें ऐसी हैं, जिसमें ससुर-दामाद की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है। आलिया की बहन पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट और रणबीर कपूर की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में महेश अपने दामाद रणबीर कपूर को प्यार से गले लगाते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में ससुर-दामाद के बीच एक गहरे संबंध की झलक देखी जा सकती है।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने पापा राज कुंद्रा को प्यार से बोला- 'बाय', वीडियो जीत लेगा दिल)

फिलहाल, आलिया और रणबीर ने किन्नरों द्वारा डिमांड को एक्सेप्ट करके साबित कर दिया है कि, वे एक बेहद प्यारे कपल हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.