रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की बेटी अदीरा ने चाचू उदय चोपड़ा को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, देखिए तस्वीर

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बेटी अदीरा (Adira) ने चाचू उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के जन्मदिन पर उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है। यहां जानिए अदीरा ने अपने चाचू उदय को क्या गिफ्ट दिया।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की बेटी अदीरा ने चाचू उदय चोपड़ा को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, देखिए तस्वीर

कहते हैं बच्चे हमेशा मन के सच्चे होते हैं। वो जो कुछ भी बोलते या करते हैं तो वो किसी के दबाव में नहीं बल्कि अपने मन से करते हैं। बच्चों के मन में जो जैसा होता है, वो बड़ों को ठीक वैसा ही बताते हैं। कुछ ऐसी ही हाल हैं निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बेटी अदीरा चोपड़ा का भी। दरअसल अदीरा (Adira) ने इस बार अपने चाचू उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के जन्मदिन पर उन्हें एक खास तोहफा दिया है। अदीरा ने चाचा उदय के लिए इस बार एक बर्थडे कार्ड बनाया जिसमें उन्होंने प्यारी सी ड्राइंग की थी। इस पर अदीरा ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मास्टर जेडी।’ वहीं उदय ने इस कार्ड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि इसे मेरी भतीजी ने बनाया है।

फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज भी अदीरा द्वारा बनाए गए इस कार्ड को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स और फैंस ने भी उदय को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। वैसे तो स्टार किड्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं, लेकिन आदित्य और रानी बेटी अदीरा को एक नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं, जिसकी वजह से वो उन्हें पैपराजी की नजरों से दूर रखते हैं। (ये भी पढ़ें: पति रणवीर सिंह को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात, बताया- एक होने के बाद भी अलग है दोनों की पहचान)

'Hichki' Actress, Rani Mukerji Talks About Having A Second Baby And Motherhood

यही वजह है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा कभी भी अदीरा की कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करते हैं। रानी मुखर्जी कई बार इंटरव्यू में ये बात कह भी चुकी हैं कि वो और आदित्य नहीं चाहते कि उनकी बेटी पैपराजी वर्ल्ड का हिस्सा बने। वो भी एक नॉर्मल जिंदगी बिताने की हकदार है। वैसे रानी और आदित्य अपनी जगह सही हैं। अधिकतर हम अपने फेवरेट स्टार के बच्चे को देखने के लिए हर उस हद को पार कर जाते हैं जोकि गलत है।

वैसे रानी और आदित्य भले ही अदीरा को पैपराजी से दूर रखना पसंद करते हों, लेकिन रानी मुखर्जी अक्सर बेटी अदीरा की बात करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने इस बात का खुलासा किया था कि आदित्य और उनमें इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि बेटी अदीरा की परवरिश कैसी होनी चाहिए? रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि उनके बीच लड़ाई इसलिए होती है क्योंकि अदीरा की परवरिश को लेकर दोनों के विचार अलग-अलग हैं। यही नहीं, रानी ने ये भी बताया था कि लड़ाई के बाद अगर दोनों में किसी को लगता है कि वो इस बार गलत है तो वो पहले आकर माफी मांग लेता है। (ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम शाइनी दोशी के बॉयफ्रेंड लवेश की पहली झलक आई सामने, देखिए तस्वीरें)

Rani Mukerji Talks About How She Saves Daughter, Adira From Paparazzi Culture, Says She Is Her Pap

अपनी बात जारी रखते हुए रानी ने बताया कि जब बात अदीरा की आती है तो मैं आदित्य को किसी भी बात के लिए काफी जल्दी मना लेती हूं। रानी ने कहा कि बच्चे की परवरिश करना बेहद मुश्किल काम होता है। इसलिए मैं अपनी बच्ची को हमेशा यही समझाती हूं कि वो काफी बहादुर और स्ट्रांग है। रानी ने आगे कहा कि मैं उसके दिमाग में ये सब बातें इसलिए डालती हूं, ताकि बाद में उसे ज्यादा समझाने की जरुरत ना पड़े। रानी मुखर्जी ने ये भी कहा कि मैं नहीं चाहती कि कोई अदीरा को ये बताए कि वो बहादुर या स्ट्रांग नहीं है। (ये भी पढ़ें: पहले से शादीशुदा हैं नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास, बातों ही बातों में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा)

वैसे रानी मुखर्जी जितनी अच्छी अदाकारा हैं वो उतनी ही बेहतरीन मां भी हैं। उन्हें अच्छे से मालूम है कि उन्हें अपनी बेटी अदीरा के लिए क्या करना है या क्या नहीं। वो इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि कोई भी अदीरा की तस्वीरें क्लिक ना करे। मगर आपको अदीरा की ड्राइंग कैसी लगी, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.