'रोडीज' फेम रणविजय सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, फैमिली फोटो शेयर कर बताई गुड न्यूज

'रोडीज' फेम रणविजय सिंह ने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर कर वाइफ प्रियंका की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'रोडीज' फेम रणविजय सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, फैमिली फोटो शेयर कर बताई गुड न्यूज

हम सभी MTV चैनल और उसका पॉपुलर शो ‘रोडीज’ (Roadies) देख कर बड़े हुए हैं। हमने इस शो से कई लोगों को ग्लैमर वर्ल्ड में अपना करियर बनाते भी देखा है, लेकिन आज तक सीजन 1 के विनर रहे रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) का लेवल कोई नहीं छू पाया है। सिर्फ रणविजय ने इस सीजन की ट्रॉफी ही नहीं जीती, बल्कि वो इस शो से MTV का फेमस चेहरा बन गए। आजकल रणविजय सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेस हासिल नहीं कर रहे, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी सेलिब्रेशन का माहौल है। ये एक्टर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का पिता बनने वाला है और हाल ही में उन्होंने इस बात की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की है।

पहले ये जान लीजिए कि, रणविजय सिंह की वाइफ प्रियंका वोहरा से संयोगवश मुलाक़ात हो गई थी। प्रियंका लन्दन की हैं और उस वक़्त वो अपने किसी रिश्तेदार से मिलने इंडिया आई थीं। दोनों भाग्य से हुई मुलाकात में ही एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। कपल ने इसके बाद साल 2014 में केन्या में शादी कर ली थी और 16 जनवरी 2017 में एक बेटी कैनात सिंह के पेरेंट्स बने। अब ये तीन की फैमिली जल्द ही बढ़कर चार होने वाली है, क्योंकि ये कपल जल्दी ही दोबारा पेरेंट्स बनने वाला है। (ये भी पढ़ें: गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट)

Rannvijay Singha

जी हां, आजकल किसी न किसी दिन सेलिब्रिटी वर्ल्ड में बेबी अनाउंसमेंट की गुड न्यूज की बारिश हो रही है। अब इस लिस्ट को रणविजय सिंह और उनकी वाइफ प्रियंका सिंह ने भी ज्वाइन कर लिया है। दरअसल, 04 मार्च 2021 को रणविजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस को सरप्राइज करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में हम एक्टर और उनकी बेटी कैनात को प्रियंका के बेबी बंप को होल्ड किए हुए देख सकते हैं। ये तीनों कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

Rannvijay Singha Wife Pregnancy

चूंकि इस समय रणविजय भारत में हैं, तो उन्होंने अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट ‘मिस यू’ नोट’ से करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप तीनों को काफी ज्यादा मिस कर रहा हूं....#stanamwaheguru @priankasingha @singhakainaat।” (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने अपने माता-पिता के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, जैस्मिन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन)

प्रियंका ने भी अपनी बेटी और हसबैंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जहां हम कुछ फ्रेम्स में उनका बेबी बंप स्पॉट कर सकते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, “डैडी।।हम तीनों आपको मिस कर रहे हैं @rannvijaysingha... आपको जल्दी देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं! सतनाम वाहेगुरु।”

इससे पहले, 15 अप्रैल 2020 को रणविजय और प्रियंका ने अपनी शादी के 6 साल पूरे कर लिए थे। इस दिन स्टार वाइफ प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की अनदेखी तस्वीरों की सीरीज शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार रणविजय के लिए स्वीट नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, “हर तूफ़ान से पहले की मेरी शांति को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं मेरी जान।” (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव को बेटी मेहर ने दी लव बाइट, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

रणविजय ने भी अपनी वाइफ को एनिवर्सरी विश करने के लिए कई सारी फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “हैप्पी एनिवर्सरी माय लव @priankasingha। बहुत सारा प्यार और मैं खुद को आपसे शादी करके धन्य समझता हूं। आप मेरी रानी हो। पहली तस्वीर- मैं प्रार्थना करता हूं कि हम इस साल को भी डांस करते हुए निकाल दें। दूसरी तस्वीर- लाइफ को आपके साथ एक्सपीरियंस करना काफी अलग एक्सपीरियंस है और मुझे सभी एडवेंचर्स आपके साथ करने का इंतजार है। तीसरी तस्वीर- आपको मेरे साथ घर पर ज्यादा टाइम चाहिए था, मैं आपका पॉइंट समझ गया, चलो अब आपका मैजिक दूसरी चीजों के लिए इस्तेमाल करते हैं। थैंक यू।”  

Rannvijay Singha

Rannvijay

फ़िलहाल, फैंस रणविजय और प्रियंका के दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.