हो गया खुलासा! ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फज़ल संग इस दिन रचाएंगी शादी, शुरू हुईं तैयारियां

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अब जल्द ही लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ ब्याह रचाने वाली हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ही कहती दिखी हैं। जी हां, ऋचा ने खुद ही बताया है कि वो अली के साथ कब शादी करेंगी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

हो गया खुलासा! ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फज़ल संग इस दिन रचाएंगी शादी, शुरू हुईं तैयारियां

कहते हैं कि रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी संभालकर रखना पड़ता है। रिश्ते को लेकर हुई एक छोटी सी गलती भी कई बार दो लोगों के बीच दरार पैदा कर सकती है। वहीं, कुछ कपल्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपना रिलेशनशिप काफी अच्छे से मैनेज करना आता है। वो कभी भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ पर हावी नहीं होने देते हैं। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के बीच भी है। दोनों पेशे से एक्टर हैं, लेकिन इसका असर कभी भी उनकी निजी जिंदगी पर नहीं पड़ता है।

दोनों एक-दूसरे के लिए कितने सीरियस हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं। यही नहीं, अक्सर ही दोनों को अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि अली और वो इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। ऋचा ने ये भी बताया था कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन इस खास मौके पर पूरे परिवार संग पहुंचे गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर, तस्वीरें हुई वायरल)

वैसे हर बॉलीवुड कपल की तरह फैंस ऋचा और अली की शादी के बारे में भी जानना चाहते हैं। ऐसे में ये सवाल अक्सर उठता है कि आखिर दोनों शादी कब करेंगे? वहीं, अब एक्ट्रेस अपने फैंस के इन सभी सवालों के जवाब देती हुई हाल ही में नजर आईं। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने अपने और अली के रिश्ते को लेकर कई सारी बातें की। सबसे पहले तो उन्होंने इस रहस्य से पर्दा उठाया कि वो दोनों शादी कब कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने बताया कि अली फज़ल के साथ वो इस साल के मानसून में शादी कर सकती हैं क्योंकि वो मानसून वेडिंग करना चाहती हैं।

दरअसल ऋचा और अली ने अपने रिलेशनशिप को एक नए मुकाम पर ले जाने का मन बनाया है, जिसके चलते वो दोनों जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। ऋचा ने आगे बताया कि वो दोनों इस साल जून या जुलाई के महीने में शादी कर सकते हैं। अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन मुंबई और दिल्ली में शादी के सभी फंक्शन का आयोजन किया जाएगा। ऋचा ने ये भी कहा कि हमारे घरवाले शादी की तैयारियों में जुट गए हैं, अब बस शादी की तारीख फाइनल होनी बाकी है। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने शेयर की नेचुरल वॉटर बर्थ देते हुए अपनी पहली तस्वीर, फैंस ने खास अंदाज में दी बधाई)

हालांकि, कुछ समय पहले एक लीडिंग वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने ये कहा था कि हम अपने काम में इतने बिजी हैं कि अगर हमें शादी करनी है तो हमारी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा। मगर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम कमिटमेंट से दूर भाग रहे हैं। ऋचा ने ये भी कहा था कि अभी हमारा फोकस हमारे काम पर है। हम अपने काम में इतना ज्यादा बिजी हैं कि एक-दूसरे से महीने में केवल एक या दो बार ही मिल पाते हैं। (ये भी पढ़ें: 'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद ने ऐसे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए ये शानदार वीडियो)

फिलहाल, अब तो फैंस के साथ हम भी ऋचा और अली को ब्याह रचाते हुए जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। ऐसे में जितनी बेसब्री से फैंस इस फेवरेट कपल को एकसाथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, उतने ही बेताब हम भी हैं। वैसे आपको ऋचा चड्ढा और अली फजल की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.