ऋचा चड्ढा-अली फजल ने रिसेप्शन में की सगाई, 3 टियर केक काटने में करनी पड़ी मशक्कत

हाल ही में, स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन से कई वीडियोज सामने आए हैं, इनमें हमें उनकी इंगेजमेंट और ​रिसेप्शन केक की झलक देखने को मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऋचा चड्ढा-अली फजल ने रिसेप्शन में की सगाई, 3 टियर केक काटने में करनी पड़ी मशक्कत

बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी ऋचा चड्ढा (Richa Chadhaऔर अली फजल (Ali Fazalआखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी का उत्सव पिछले हफ्ते दिल्ली में शुरू हुआ था, जहां एक भव्य कॉकटेल पार्टी, संगीत, हल्दी और मेहंदी समारोह उनके परिवार के सदस्यों व करीबी दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित किए गए थे। इसके बाद दोनों ने लखनऊ में रॉयल अंदाज में निका​ह किया। 4 अक्टूबर 2022 को ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और सहयोगियों ने भाग लिया था।

ali fazal

दिलचस्प बात यह है कि इस जोड़े ने अपने रिसेप्शन में ही आधिकारिक तौर पर सगाई भी कर ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सगाई के वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फजल अंगूठियों का आदान-प्रदान करते नजर आए। ऋचा चड्ढा मल्टी-कलर फ्यूशियन आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट मांग टीका, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, अली फज़ल कस्टम-मेड लॉन्ग ओवरकोट में डैपर लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट और एक सफेद टॉप के साथ पेयर किया था। यहां देखें अली फजल और ऋचा चड्ढा की सगाई का वीडियो।

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी पर हुईं नाराज, यूजर ने कहा- 'घमंडी')

ऋचा और अली फज़ल के मुंबई में रिसेप्शन का मुख्य आकर्षण सेलिब्रिटी गेस्ट लिस्ट के अलावा, उनका थ्री-टियर वेडिंग केक था, जो ग्रे रंग का था। इसे सफेद व बैंगनी फूलों और हरे पत्ते से सजाया गया था। यह वाकई बहुत सुंदर था और हर किसी का ध्यान खींचने वाला था। इसका भी एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में केक काटने की कोशिश कर रहे ऋचा और अली को देखकर सभी मुस्कुरा रहे थे। हालांकि, वहां मौजूद मेहमान कपल का उत्साह बढ़ा रहे थे, लेकिन अंत में उन्हें केक काटने के लिए तीन अन्य लोगों की मदद लेनी पड़ी, जिनमें एक शेफ भी शामिल था। यहां देखें वह वीडियो।

richa

इसके अलावा, रिसेप्शन से दोनों के डांस का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मस्ती भरे अंदाज में फ्लोर पर डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के वेडिंग रिसेप्शन में विक्की कौशल, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, सुजैन खान, तापसी पन्नू, तब्बू, दीया मिर्जा और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे। यहां देखें इसकी झलकियां।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग दशहरा मनाने के लिए हैं उत्साहित, बेबी प्लानिंग का किया खुलासा)

कपल के वेडिंग लुक की बात करें, तो दोनों ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए आइवरी कलर के शानदार आउटफिट पहने थे। तस्वीरों में अली 'मर्द अनारकली' पहने नजर आ रहे थे, जिस पर चिकनकारी का काम किया गया था। उन पर ये अनारकली काफी फब रहा था। वहीं, ऋचा ने निकाह के लिए पूरी तरह से एलिगेंट लुक अपनाया था। आइवरी शरारा पहने ऋचा काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने दुपट्टे को सलीके से स्टाइल किया हुआ था। ऋचा ने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वेलरी से कंप्लीट किया था। हैवी नेकपीस, नथ और स्टेटमेंट पासा व हाथों में कड़े उनके लुक को क्लासी और एलिगेंट बनाने का काम कर रहे थे। 

RICHA-ALI FAZAL

RICHA -ALI FAZAL

RICHA -ALI FAZAL

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल लंबे समय से करीबी दोस्त हैं, उन्होंने साल 2015 में डेटिंग शुरू की थी। ऋचा के अनुसार, उन्होंने ​ही पहले प्यार को कबूल किया था और इसका जवाब देने में अली को लगभग 3 महीने लग गए थे। इस कपल ने कुछ सालों तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। साल 2017 में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने 'वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी, जब वह एक्टर की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रीमियर के लिए एक साथ पहुंचे थे। बाद में अली ने अपनी लेडी लव के साथ तस्वीर पोस्ट कर रिश्ते को 'इंस्टा ऑफिशियल' भी कर दिया था। अभिनेता ने कथित तौर पर 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था, जब वे अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली है। हालांकि, महामारी के कारण उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए दो साल तक इंतजार किया।

ali fazal

(ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया-एजाज खान ने अपनी सगाई की तस्वीरें कीं शेयर, एक्टर ने खास अंदाज में किया प्रपोज)

फिलहाल, आपको ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के रिसेप्शन से सामने आए दोनों वीडियो कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.