शादी पोस्टपोन होने से बहुत दुखी हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

कोरोना वायरस के चलते कई सेलेब्स ने अपनी शादी अनिश्चितकाल के लिए रोक दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) का भी नाम शामिल है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी पोस्टपोन होने से बहुत दुखी हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते पूरी दुनिया अस्त-व्यस्त हो गई है। बड़े-बड़े इवेंट्स कैंसिल हो गए हैं। तो वहीं लोगों को शादियां करने में भी काफी दिक्कत का समाना करना पड़ रहा है। शादियों में सिफ 50 लोगों के शामिल होने की ही अनुमति है। इन कारणों की वजह से कई सेलेब्स ने अपनी शादी अनिश्चितकाल के लिए रोक दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) का भी नाम शामिल है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

दरअसल, फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को आठ साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया और अली फजल के साथ अपनी अनिश्चितकालीन स्थगित शादी का भी का भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने फिल्म से एक मीम शेयर किया, जिसमें बताया गया कि शादियों में केवल 50 मेहमानों को कैसे अनुमति दी जाती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह साल 2020 उनके लिए मनहूस है। (ये भी पढ़ें: कोरोना के 'खौफ' से कैंसिल हुई अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी? खुद बताई पूरी बात)  

Richa Chadha and Ali Fazal

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर साल 2012 में रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी की पत्नी नगमा खातून का रोल प्ले किया था। वीडियो में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सरदार सिंह (मनोज बाजयेपी) से निकाह कर रही हैं। वीडियो में काजी उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें यह निकाह कुबूल है। इस पर वह कुछ भी जवाब नहीं दे रही हैं। वीडियो के ऊपर लिखा है,  ''कोविड 19 नियम के मुताबिक सिर्फ 50 लोगों को ही शादी में शामिल होने की अनुमति है।'' इसके कैप्शन में ऋचा चड्ढा ने लिखा, ''गैंग्स ऑफ वासेपुर के 8 साल पूरे। 2020 में मैंने अपनी शादी को पोस्टपोन होते हुए देखा। यह अप्रत्याशित है। मनहूस साल। आपके लिए ये रहा नगमा का स्वैग, उस फिल्म से जिसने मेरे लिए यह सब शुरू किया।''

यहां देखें वीडियो...

बताते चलें कि अभी हाल ही में अली फजल की मां का निधन हुआ है। ऐसे में ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अपना दुख बयां किया था। ऋचा ने इंस्टाग्राम पर अली फजल और उनकी मां की एक फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आंटी आप हमें कल छोड़कर चली गईं, लेकिन आप हमेशा हमारे आसपास ही रहेंगी। मैं आपको हमेशा उस महिला के रूप में याद रखूंगी, जो अपने समय से आगे रहने वाली थी। एक जबरदस्त रीडर, फेमिनिस्ट और कपकेक से प्यार करने वाली। मैं वादा करती हूं कि आपके बेटे का ध्यान रखूंगी। आशा है कि आपको शांति मिले। और मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं।'' (ये भी पढ़ें: अली फजल संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करती दिखीं ऋचा चड्ढा, बताया क्या है शादी का प्लान)   

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई है। फिलहाल, अब देखना होगा कि आखिर ये कपल कब तक शादी के बंधन में बंधता है? (ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा और अली फजल इस दिन करेंगे शादी, इन तीन जगहों पर रख सकते हैं शानदार रिसेप्शन पार्टी)  

Ali Fazal and Richa Chadha together in Maldives

तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.