ऋचा चड्ढा और अली फजल इस दिन करेंगे शादी, इन तीन जगहों पर रख सकते हैं शानदार रिसेप्शन पार्टी

बॉलीवुड के सबसे कूल कपल कहलाने वाले ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तारीख अब सामने आ गई है। जानिए शादी से लेकर रिसेप्शन तक की सारी जानकारियां यहां।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ऋचा चड्ढा और अली फजल इस दिन करेंगे शादी, इन तीन जगहों पर रख सकते हैं शानदार रिसेप्शन पार्टी

कितना खूबसूरत होता है वो पल जब आपका प्यार अपने मुकाम यानि शादी तक पहुंच जाता है। दो प्यार करने वाले जब शादी करने वाले होते हैं तो एक अलग ही खुशी उनके मन में होती है। वो अपनी शादी से जुड़ी हर एक चीज का खास ख्याल रखते हैं। उस वक्त शादी का क्रेज दोनों के परिवार के बीच भी देखने को मिलता हैं। लेकिन अगर कोई बॉलीवुड कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा होता है तो एक अलग ही क्रेज फैंस के बीच देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ मामला एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ भी है, जिनकी शादी की खबर इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। हर कोई ये जानने के लिए काफी बेताब था कि आखिर ये कपल कब शादी करने वाला है? तो आपको बता दें कि आपके इस सावल का जवाब अब सामने आ चुका है।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल की 15 तारीख के आसपास शादी कर सकते हैं। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं दोनों ने ये फैसला अपने परिवार की सलाह लेने के बाद लिया है। इसके बाद दोनों की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारें शामिल होते हुए नजर आएंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल तीन जगह रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। पहले दिल्ली, फिर लखनऊ और इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। (ये भी पढ़ें: सलीम मर्चेंट से इस अंदाज में मुलाकात करते दिखे तैमूर अली खान, सिंगर ने बताया कैसे हैं छोटे नवाब )

दरअसल दोनों स्टार्स के परिवार दिल्ली और लखनऊ में रहते हैं। खबर के माने तो दिल्ली के बाद दोनों लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। बाद में मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचेंगे। फिलहाल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी कब रखी जाएगी इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर और उनकी नातिन समारा के इस वीडियो ने मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस )

आपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं। यही नहीं, अक्सर ही दोनों को अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि अली और वो इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। ऋचा ने ये भी बताया था कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: सना खान ने लाइव आकर बताया कैसे हुआ मेलविन लुईस संग ब्रेकअप, कोरियोग्राफर की मां का था ये रिएक्शन )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2013 से एक-दूसरे को जानते हैं। साल 2015 से दोनों रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने साल 2017 में अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषण की थी। दोनों ने साथ मिलकर फुकरे और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्में की हैं। वैसे हम भी दोनों के फैंस की तरह उन्हें शादी के पवित्र बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.