ऋचा चड्ढा ने संगीत पर पहना हैवी फ्लोरल लहंगा, 3डी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज ने दिया स्टनिंग लुक

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वजह है उनका आउटफिट, जो काफी पसंद किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

ऋचा चड्ढा ने संगीत पर पहना हैवी फ्लोरल लहंगा, 3डी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज ने दिया स्टनिंग लुक

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनके प्री-वेडिंग के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच, अली और ऋचा का संगीत लुक भी काफी चर्चा में है। इसमें कोई दो राय नहीं कि एक्ट्रेस का ये पेस्टल लहंगा होने वाली दुल्हनों के संगीत सेरेमनी के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

RICHA

बता दें कि ऋचा और अली दिल्ली में अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, उनकी शादी 4 अक्टूबर को मुंबई में होगी। कपल अपनी शादी को यूनिक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है, तभी तो ऋचा अपनी वेडिंग ज्वेलरी 175 साल पुराने बीकानेरी ज्वेलर्स खचांची परिवार द्वारा बनवा रही हैं।

ALI

ऋचा और अली के संगीत सेरेमनी आउटफिट की बात करें, तो यह वाकई बेहद शानदार है। 30 सितंबर 2022 को ऋचा और अली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी संगीत सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इस दौरान दोनों ने स्टनिंग आउटफिट को चुना था। जहां ऋचा ने 3डी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ हैवी फ्लोरल लहंगा पहना था, वहीं अली, अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई 'मर्द अनारकली' में हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा था, "मोहब्बत मुबारक।" 

ALI RICHA

RICHA

ऋचा चड्ढा का यह अनोखा लहंगा मशहूर डिजाइनर राहुल मिश्रा की 'परिजाद' सीरीज का है। गुलाब के रंग के लहंगे में ज़री, सीक्विन, बीड्स और मोतियों के साथ-साथ रेशम से हाथ की कढ़ाई की गई थी। एक्सक्लूसिव लहंगा रंग-बिरंगे फ्लोरल वर्क्स से सजी अलग-अलग ज्योमेट्रिकल शेप में अलग-अलग पैटर्न से भरा हुआ था।

LEHNGA

LEHNGA

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने भाई ईशान खट्टर संग थिरकाए पैर, माइकल जैक्सन के गाने पर किया 'मून वॉक')

हालांकि, यह ऋचा की कस्टम-मेड ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप 3डी ब्लाउज थी, जो काफी यूनिक थी और इस पूरे आउटफिट को अलग लुक दे रही थी। इस ब्लाउज में हाथ से सिलने वाली मेदिनीला मैग्नीफिका फूल की पंखुड़ियां बनाई गई हैं, जो इसे एक सजीव रूप प्रदान करती हैं। इसके अलावा, पंखुड़ियों में थिक धागे की कढ़ाई और उन पर झिलमिलाते सीक्विन थे। उन्होंने अपने लुक को हैंड एम्ब्रॉएडर्ड सिल्क ऑर्गेन्जा दुपट्टा, पर्ल-बीडेड ज्वेलरी और डेवी मेकअप के साथ पूरा किया था। कुल मिलाकर, होने वाली दुल्हन ऋचा अपने संगीत पर बहुत स्टनिंग लग रही थीं। 

BLOUSE

RICHA

(ये भी पढ़ें- मधुबाला की बहन मधुर भूषण पर दर्ज हुआ मुकदमा, टूटू शर्मा को मिले एक्ट्रेस की बायोग्राफी के राइट्स)

इससे पहले, 29 सितंबर 2022 को ऋचा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मेहंदी की झलकियां साझा की थीं। ऋचा की मेहंदी में एक सुंदर कमल का डिज़ाइन और उनकी शादी का लोगो बना हुआ था, जिसमें 'a' और 'r' (अली-ऋचा के नाम के पहले अक्षर) लिखा हुआ था। इसके साथ ही ऋचा ने अपनी मेहंदी में बिल्ली का चेहरा भी बनवाया था। दरअसल, एक्ट्रेस की दो बिल्लियां हैं, 'जुगनी' और 'कमली'। इसलिए उन्होंने मेहंदी पर बिल्ली का चेहरा भी बनवाया हुआ था।

RICHA

RICHA

RICHA CHADHA

(ये भी पढ़ें- अली फजल-ऋचा चड्ढा की हल्दी-संगीत और कॉकटेल पार्टी: प्री-वेडिंग फंक्शन को एंजॉय करता दिखा कपल)

फिलहाल, आपको ऋचा का संगीत लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.