रितेश-जेनेलिया ने बेटे रियान के बर्थडे पर रखी सितारों से सजी पार्टी, बच्चों संग पहुंचीं मीरा-सोहा

हाल ही में, एक्टर रितेश देशमुख ने अपने बेटे रियान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें मीरा राजपूत से लेकर सोहा अली खान तक अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

रितेश-जेनेलिया ने बेटे रियान के बर्थडे पर रखी सितारों से सजी पार्टी, बच्चों संग पहुंचीं मीरा-सोहा

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) बी-टाउन के क्यूट कपल माने जाते हैं। दोनों दो बेटों रियान और राहिल के माता-पिता भी हैं। दोनों की शादी को एक दशक हो गया है और फिलहाल वह अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रहे हैं। 25 नवंबर 2022 को रितेश-जेनेलिया के बेटे रियान का 8वां बर्थडे था। कपल ने अपने बेटे के बर्थडे को खास बनाने के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें तमाम बड़े बॉलीवुड सेलेब अपने बच्चों के साथ पहुंचे।

riyaan

25 नवंबर 2022 को रियान के बर्थडे पर जेनेलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए अपने बेटे के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था। तस्वीरों में जेनेलिया रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों में प्यारी मां को अपने बेटे को किस करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा था, "माई डियरेस्ट बेबी, मेरे होने के लिए शुक्रिया। मैं हर सुबह यह सोचकर उठती हूं कि मुझे आपके लिए क्या करना है और मैं हर रात यह विश्वास करके सोती हूं कि आपकी वजह से मेरा दिन पूरा हो गया है। . हैप्पी बर्थडे माई लिटिल किंग आई लव यू फ्रॉम माय हार्ट।''

riyaan

riyaan

26 नवंबर 2022 को रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने अपने प्यारे बेटे के लिए एक सितारों से सजी पार्टी रखी, जिसमें मीरा राजपूत और सोहा अली खान जैसी सेलिब्रिटी अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं। इवेंट के लिए कूल पैरेंट्स ने कम्फर्टेबल आउटफिट्स चुने थे। जहां रितेश ने हरे रंग का ट्रैकसूट पहना था, वहीं जेनेलिया ने अपनी बेसिक सफेद टी-शर्ट को क्रीम रंग की डंगरी पैंट के साथ पेयर किया था। उनके साथ उनके बेटे रियान और राहिल भी थे, जो अपने-अपने आउटफिट्स में बहुत प्यारे लग रहे थे। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रियान के बर्थडे बैश में मीरा राजपूत कपूर अपने बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ शामिल हुई थीं। जहां मीरा ने नारंगी रंग की प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं उनकी बेटी मीशा ग्रे रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। इस बीच, उनके बेटे ज़ैन को नींद आ रही थी। जैन अपनी नैनी की गोद में थे। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रियान के बर्थडे बैश में जहांगीर अली खान को भी स्पॉट किया गया। यहां वह अपनी नैनी के साथ आए थे। बेबी पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में जेह बेहद क्यूट दिख रहे थे। वह पैपराजी को देखकर थोड़े चौंकते हुए नजर आए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रियान के बर्थडे में सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू को भी इनवाइट किया गया था। यहां इनाया अपने कजिन भाइयों, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और अपने कई दोस्तों के साथ फिर से मिलीं। सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रियान के बर्थडे बैश से इनाया की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें हमें इनाया खूब मस्ती करती हुई दिखाई दीं। इनाया की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि रियान की पार्टी में बच्चों ने खूब उछलकूद और मस्ती की थी। 

innaya

innaya

फिलहाल, आपको रियान के बर्थडे की ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.