रोहित शर्मा-रितिका सजदेह ने बेटी समायरा को विश किया बर्थडे, क्रिकेटर बोले- 'इतनी तेजी से मत बढ़ो'

क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी समायरा को बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रोहित शर्मा-रितिका सजदेह ने बेटी समायरा को विश किया बर्थडे, क्रिकेटर बोले- 'इतनी तेजी से मत बढ़ो'

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ ही एक लविंग हसबैंड और डैडी भी हैं। वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) को बेहद प्यार करते हैं। इसकी झलक अक्सर उनके फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलती रहती है। आज यानी 30 दिसंबर 2021 को रोहित और रितिका ने अपनी बेटी का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

ritika and rohit

रितिका, पहले रोहित शर्मा की स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं। काम के चलते दोनों में दोस्ती हुई। इसके बाद रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर प्रपोज किया था। जिस पर रितिका ने देरी न करते हुए उन्हें तुरंत हां कर दी थी। इसके बाद दोनों ने 15 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी। शादी के तीन साल बाद दोनों 30 दिसंबर 2018 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। मालूम हो, जब 30 दिसंबर 2018 को रितिका ने बेटी को जन्म दिया था, तब रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके घर लक्ष्मी आई है, तब वो सीरीज बीच में ही छोड़कर भारत वापस आ गए थे। दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं और वह अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश रहते हैं। 

rohit and ritika

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी, देखें दोनों की स्कूल से लेकर कॉलेज तक की फोटोज)

दरअसल, रिति​का सजदेह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी समायरा शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में रोहित और रितिका अपनी बेटी के हाथों से केक कटाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में मुस्कुराते हुए तीनों लोग काफी क्यूट लग रहे हैं।

rohit

इसे शेयर करते हुए रितिका ने कैप्शन में लिखा है, ''सबसे अच्छे रोहित और मैं आज 3 साल के हो गए। जन्मदिन मुबारक हो बच्ची! समुद्र की खोज करना, एक ताल के साथ हर गाने पर नाचना, अपनी नाक से बुलबुले फोड़ना, जो भी जानवर देखना, उस पर चिल्लाना और हंसने के लिए अंदर के चुटकुले का एक टन रखे रहना।''

ritika

इसके अलावा, रितिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखें वो तस्वीरें।

rohit

rohit

(ये भी पढ़ें: वामिका कोहली पापा विराट को चीयरअप करती आईं नजर, मम्मी अनुष्का की गोदी में दिखीं लाडली)

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटी समायरा की क्यूट तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इसमें समायरा कैमरे के लिए क्यूट पोज देती दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे सैमियो…. मेरी धूप की छोटी सी किरण। आप बस अपने होने से हर रोज हमारे जीवन को रोशन करती हैं। इतनी तेजी से मत बढ़ो।''

फिलहाल, हम भी समायरा को उनके बर्थडे की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको रितिका और रोहित द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.