रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला को लेकर थीं असुरक्षित, कहा- 'उन्हें मुझसे अच्छी लड़की मिल जाती'

हाल ही में, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह अपने पति अभिनव शुक्ला से असुरक्षित महसूस करती थीं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला को लेकर थीं असुरक्षित, कहा- 'उन्हें मुझसे अच्छी लड़की मिल जाती'

पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) व एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। दोनों साल 2020 में कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में शामिल हुए थे, जिसमें रुबीना ने खुलासा किया था कि, दोनों की शादी बुरे दौर से गुजर रही है और उन्होंने एक-दूसरे को एक चांस देने के लिए ‘बिग बॉस’ में एंट्री की है। इस एक खुलासे के बाद से ही रुबीना और अभिनव ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बन गए थे। लेकिन वर्तमान में दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया है।

rubina and abhinav

हाल ही में, रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ इनसिक्योर (असुरक्षित महसूस) थीं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

(ये भी पढ़ें: प्रकाश राज ने बेटे वेदांत के लिए वाइफ पोनी वर्मा संग फिर रचाई शादी, फोटोज में किस करता दिखा कपल)

rubina dilaik

दरअसल, रुबीना दिलैक ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को एक इटंरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस बात को कबूल किया है कि, वह अभिनव शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में इनसिक्योर थीं, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, अभिनव ने उन्हें कभी कम महसूस नहीं होने दिया है। रुबीना ने कहा कि, ‘असुरक्षित आप खुद के लिए होते हैं, ना कि किसी और के लिए। इसके तहत आप ये सोचते हैं कि, मैं ज्यादा सही नहीं हूं और हो सकता है कि, वो (अभिनव) मुझसे ज्यादा अच्छी लड़की डिजर्व करते हैं। यही असुरक्षा की भावना ही मेरे अंदर की सबसे बड़ी कमी है। शायद यही वजह थी, जिसकी वजह से रिलेशनशिप काम नहीं कर रहा था।’

(ये भी पढ़ें: गौहर खान शादी के बाद जाना चाहती थीं इस जगह पर, अब पति जैद संग ले रहीं वेकेशन के मजे)

rubina dilaik with abhinav shukla

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘असुरक्षित होने की भावना के तहत आप, खुद को कम आंकने की वजह ढूंढते हैं और ये सोचते हैं कि, दूसरी लड़कियां आपसे ज्यादा सुंदर, डिजर्विंग और समर्थ हैं, उनके (अभिनव) जैसे आदमी के लिए। यही असुरक्षा की भावना दर्शाती है कि, आप किसी भी परिस्थिति पर कैसे रिएक्ट करते हैं और कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, अभिनव ने कभी मुझे असुरक्षित महसूस नहीं कराया था।’

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत से फैन ने कहा- 'जैन कपूर ने आपका लैपटॉप तोड़ा है?', शाहिद की पत्नी ने दिया ये जवाब)

rubina dilaik with abhinav shukla photos

इससे पहले, रुबीना दिलैक ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, शो में आने के बाद उनके और अभिनव के बीच रिश्ते काफी अच्छे और मजबूत हुए हैं। रुबीना ने कहा था, ‘अभिनव के साथ मेरा रिलेशनशिप पहले से ज्यादा बेहतर और मजबूत बना है। जब आप अपने महत्वपूर्ण रिश्ते को जनता की नजरों के सामने रखते हैं, और वह भी सबसे कमजोर स्थिति में, तब आपकी सुरक्षात्मक प्रवृत्ति सामने आती है। फिर आप इस रिश्ते की रक्षा के लिए इसे मजबूत बनाने के तरीके और साधन ढूंढते हैं। 'बिग बॉस' ने हमें मौका दिया कि हम अपने रिश्ते को फिर से एक मौका दें और अब मैं पूरे विश्वास से कहती हूं कि, हमने एक-दूसरे के भीतर एक नई ताकत पाई है।’

rubina dilaik interview

बता दें कि, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साथ में ‘छोटी बहू’ में काम किया था। उन दिनों रुबीना, एक्टर अविनाश सचदेवा को डेट कर रही थीं और अभिनव शुक्ला उनके अच्छे दोस्त थे। लेकिन कुछ समय बाद ही रुबीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेवा से अलग हो गई थीं। इसके बाद रुबीना और अभिनव में नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर कुछ समय में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इस कपल ने शिमला में साल 2018 में धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों की वेडिंग लंबे समय तक चर्चा में रही थी।

abhinav

फिलहाल, आज के समय में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने बीच की सभी पुरानी बातों को भूलकर एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.