बेटी के जन्म के तीन महीने पूरे होने पर रुचिका कपूर ने शेयर की बेबी बंप की थ्रोबैक तस्वीर

टीवी एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने अपनी बेटी के जन्म के तीन महीन पूरे होने पर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

बेटी के जन्म के तीन महीने पूरे होने पर रुचिका कपूर ने शेयर की बेबी बंप की थ्रोबैक तस्वीर

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनकी प्रोड्यूसर पत्नी रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) को माता-पिता बने तीन महीने पूरे हो गए हैं। रुचिका ने सितंबर 2021 में अपनी बेटी अनाया को जन्म दिया था। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैरेंट्स बनने की खुशी अपने फैंस के साथ साझा की थी। हालांकि, स्टार कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है।

Shaheer Sheikh

शहीर शेख ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस 'आल्ट बालाजी' की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रुचिका कपूर के साथ नवंबर 2020 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से लंबे समय तक डेट किया था। 11 सितंबर 2021 को शहीर और रुचिका एक बेटी के माता-पिता बने थे।

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने अपने घर की करवाई सैर, खूबसूरत बालकनी से लेकर मॉर्डन बाथरूम तक की दिखाई झलक)

Shaheer Sheikh

अनाया के तीन महीने के जन्मदिन पर, उनकी मां रुचिका कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। रुचिका कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर तब की है, जब वो अनाया को लेकर प्रेग्नेंट थीं। सेल्फी के ऊपर रुचिका ने '3 मंथ ओल्ड' स्टिकर जोड़ा और लिखा, "मां बनने से तीन महीने पहले।"

Shaheer Sheikh

20 सितंबर 2021 को शहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी रुचिका के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर रुचिका की गोद भराई के रस्म की थी। इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए शहीर शेख ने अपनी लाडली बेटी के नाम की घोषणा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जीवन के इस उपहार के साथ धन्य हूं। अपार कृतज्ञता से भरा हूं, आगे की यात्रा के लिए आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। #Anaya"

Shaheer Sheikh

इसके अलावा रुचिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए रुचिका ने नोट में लिखा था, "उन लोगों के करीब रहें, जिन्हें धूप की तरह महसूस करते हैं।" बूमरैंग के साथ, बिंदास मां ने लिखा, ''अपने लिटल वन के साथ धूप सेकते हुए, मां बनने के 3 महीने। हैप्पी 3 मंथ माई बेबी बू.. आई लव यू 3000।"

19 नवंबर 2021 को रुचिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कोलाज फोटो पोस्ट किया था। तस्वीरों में रुचिका को अपनी बेटी अनाया के साथ खेलते देखा जा सकता है। 

shaheer

(ये भी पढ़ें: शादी से पहले अंकिता लोखंडे हुईं घायल, पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह)

14 नवंबर 2021 को भी रुचिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति शहीर और अपनी बेटी की फोटो शेयर कर रुचिका ने लिखा था, "मेरे घर के सभी बच्चों को हैप्पी चिल्ड्रन डे। आप मेरे दिल, मेरी दुनिया और मेरे जीवन को इतने प्यार से भर देते हैं। सच्चा प्यार ऐसा ही दिखता है।"

shaheer shiekh

(ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'क्या महिलाओं को तलाक के बाद मर जाना चाहिए?')

रुचिका कपूर और शहीर शेख अपने जीवन में इस बदलाव को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। शहीर शेख के सोशल मीडिया पोस्ट से ये पता चलता है कि, वो अपनी फैमली को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करते हैं। फिलहाल, रुचिका अपना मदरहुड फेज काफी एंजॉय कर रही हैं। वैसे, आपको उनकी थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.