रुशद राणा अपनी GF केतकी वालावलकर संग जनवरी 2023 में करेंगे शादी, वेडिंग डिटेल्स आई सामने

टीवी एक्टर रुशद राणा अपनी गर्लफ्रेंड केतकी वालावलकर संग शादी करने वाले हैं। आइए इनकी वेडिंग डिटेल्स बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रुशद राणा अपनी GF केतकी वालावलकर संग जनवरी 2023 में करेंगे शादी, वेडिंग डिटेल्स आई सामने

टीवी एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) अपनी गर्लफ्रेंड व टीवी शो 'अनुपमा' की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर (Ketaki Walawalkar) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब उनकी शादी से जुड़ी डिटेल्स सामने आई हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

rushad

यह कपल 4 जनवरी 2023 को मुंबई में शादी करेगा। रुशद अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। 'ईटाइम्स' के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा, “केतकी बहुत ही सुलझी हुई, मेच्योर और अच्छी लड़की हैं। हम करीब एक साल पहले मिले थे और हमारी पहली डेट 4 जनवरी को थी, इसलिए हमने शादी करने के लिए इस तारीख को चुना। 2013 में मेरे तलाक के बाद मैं फिर से शादी के बंधन में बंधने को लेकर संशय में था, लेकिन जब मैं केतकी से मिला, तो पहले दिन से ही सब कुछ ठीक लग रहा था और हममें से किसी ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया, हम बस इतना समझ गए कि यह एक स्वाभाविक प्रगति थी। एक दिन उन्होंने बस मुझसे पूछा कि मैं किस तरह की शादी पसंद करूंगा और हमें एहसास हुआ कि हम इस रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं। 4 जनवरी 2023 को हमारी शादी के बाद शाम को हम अपने दोस्तों के लिए एक छोटी सी पार्टी देंगे।''

rushad rana

आगे उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता केतकी को बहुत पसंद करते हैं और हालांकि मैं एक पारसी हूं और वह एक महाराष्ट्रियन हैं, हमारे दोनों परिवार इस उत्सव का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहे हैं।" रुशद राणा और केतकी वालावलकर की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

rana

वहीं, केतकी वालावलकर ने कहा कि वह अपनी शादी के दिन का इंतजार नहीं कर सकतीं। उनके शब्दों में, “हम एक डेटिंग साइट पर जुड़े थे, लेकिन मैं रुशद को पहले से जानती थी, क्योंकि वह 'अनुपमा' में अभिनय कर रहे थे और हमने शो के सेट पर बातचीत की थी, इसलिए ऐसा कभी नहीं लगा कि मैं किसी अजनबी को डेट कर रही हूं। रुशद के बारे में सबसे अच्छी बात उनकी ईमानदारी है। वह काफी समझदार व सुलझे हुए इंसान हैं और हम दोनों काफी एक जैसे हैं।"

rana

अपने इस खास दिन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''शादी से पहले मेरे घर पर मेहंदी का फंक्शन होगा। मैं एक महाराष्ट्रियन दुल्हन के रूप में तैयार होऊंगी और मैं रुशद के साथ अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।"

rana

फिलहाल, हम इस नए कपल को ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.