सबा अली खान ने शेयर की सैफ-करीना की शादी की अनदेखी फोटो, लिखा 'मेरे आखिरी पिलर'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने भाई व भाभी करीना कपूर की शादी की अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सबा अली खान ने शेयर की सैफ-करीना की शादी की अनदेखी फोटो, लिखा 'मेरे आखिरी पिलर'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बतौर कपल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ में भी लोगों के फेवरेट हैं। कपूर और पटौदी परिवार दोनों पर अक्सर बेशुमार प्यार बरसाता नजर आता है, लेकिन सबसे ज्यादा सैफ की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) अपने भाई व भाभी की तारीफें करती नजर आती हैं। वो अक्सर दोनों की थ्रोबैक व फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, सबा ने सैफ और करीना की शादी की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सबा अली खान ने अब तक शादी नहीं की है। सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू संग शादी रचाई है, उनको एक बेटी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है। वहीं, कई हिट फिल्मों में काम करने वाले सैफ ने अपनी लाइफ में दो शादियां कीं। सैफ ने पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, बाद में रिश्ते में दरार आने के बाद सैफ ने उन्हें तलाक देकर करीना कपूर खान से शादी कर ली। जहां अमृता से सैफ को एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। तो वहीं, करीना से तैमूर अली खान हैं। करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अभी तक उसका नाम अथवा फोटो सामने नहीं आई है। (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन की बेटी राशा ने बचपन के दोस्तों संग मनाया अपना 16वां बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, सबा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 16 मार्च 2021 को सैफ और करीना की शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक फोटो फ्रेम नजर आ रहा है, जिसमें कपल शादी के दौरान पोज देते हुए मुस्कुरा रहा है। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल एटायर में काफी रॉयल लग रहे हैं।

saif and kareena wedding

इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, “मेरे आखिरी पिलर, लेकिन सबसे कम नहीं। भाई जब भी मुझे आपकी जरूरत रही है, आप हमेशा मेरे साथ रहे हो। और मुझे पता है कि मैं आप दोनों पर भरोसा कर सकती हूं। धन्यवाद। #fact #thankful #tuesdaythoughts” (ये भी पढ़ें: रणवीर शौरी और कोंकणा तलाक के बाद पहली बार बेटे हारून के 10वें बर्थडे पर दिखे साथ)

वहीं, सबा ने एक दिन पहले करीना और मां शर्मिला टैगोर के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो भी सैफ और बेबो की शादी की है। इसमें पटौदी खानदान की तीनों ब्यूटीज पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में सबा ने लिखा था, “मेरे पिलर्स। कभी-कभी आपको अपने साथ खड़े होने के लिए किसी के साथ की जरूरत होती है। #familylove #mondaymorning #mondaymood #motherdaughter #love #sharmilatagore #amma #sisterlove #alwaysandforever #bebo #bhabijaan।”

इससे पहले, 11 मार्च 2021 को सबा ने भांजे तैमूर अली खान के तीसरे जन्मदिन की पार्टी की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। पहली तस्वीर में सबा अपने भाई सैफ के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। जहां सबा ने एनिमल प्रिंट का लॉन्ग ब्लैक गाउन पहना हुआ है, वहीं सैफ ने अपना लुक कैजुअल रखते हुए ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। दूसरी फोटो में सबा अपनी बहन सोहा के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सोहा ने ब्लैक डॉटेड ड्रेस पहनी है, जिस पर फ्रिल की डीटेलिंग है। तीसरी तस्वीर में सबा बहन सोहा और जीजू कुणाल खेमू के साथ पोज देते हुए देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना के बेटे तैमूर बने शेफ, आटे से बनाई अपने छोटे भाई व पापा-मम्मी की फोटो, एक्ट्रेस ने की शेयर)

Saba Ali Khan and Saif Ali Khan

Saba Ali Khan and Soha Ali Khan

Saba Ali Khan and Soha Ali Khan

यहां जानें सबा के बारे में

अब आपको सबा अली खान के बारे में थोड़ी बहुत जान​कारी दे देते हैं। सैफ अली खान से छोटी और सोहा से बड़ी हैं सबा अली खान जो फिल्मी दुनिया ही नहीं, लाइमलाइट से भी दूर रहना पसंद करती हैं। सबा इस मशहूर फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखते हुए भी इस इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया। सबा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन किया और फिर ज्वेलरी डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए वो जर्मोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ अमेरिका गईं और वहां से जर्मोलॉजी में डिप्लोमा किया। सैफ और करीना की शादी के लिए गहने सबा ने ही डिजाइन किये थे। 45 साल की सबा सिंगल व इंडिपेंडेंट हैं। उनके भाई सैफ और छोटी बहन सोहा दोनों ही शादीशुदा और पेरेंट्स भी हैं।

फिलहाल, सबा अपने फैमिली मेंबर्स पर अक्सर प्यार लुटाते हुए देखी जाती हैं। तो आपको सबा द्वारा शेयर की गई करीना और सैफ की शादी की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.