तैमूर और जेह को बाहों में उठाए दिखे सैफ अली खान, डैडी की ड्यूटी निभाते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को अपने बच्चों को लाड़-प्यार करना काफी पसंद है। हाल ही में, वह अपने दोनों बच्चों को अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तैमूर और जेह को बाहों में उठाए दिखे सैफ अली खान, डैडी की ड्यूटी निभाते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बिंदास पिता हैं और दुनिया चाहे कुछ भी कहे, वह अपने सभी बच्चों को लाड़-प्यार करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। इन वर्षों में हमने सैफ की बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के साथ टाइम स्पेंड करते हुए अनगिनत तस्वीरें देखी हैं। हाल ही में, हमने सैफ को डैडी की ड्यूटी को निभाते हुए देखा। वह अपने दोनों तैमूर और जेह को गोद में लिए नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

sara

पहले तो ये जान लीजिए कि सैफ अली खान को उन हैंडसम अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है, जो 50 साल के होने के बावजूद जवां दिखते हैं। टिनसेल टाउन के हैंडसम हंक चार बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के पिता हैं। उनके सभी बच्चे एक-दूसरे के साथ समानता साझा करते हैं।

saif

(ये भी पढ़ें- सारा तेंदुलकर ने 'तब और अब' की तस्वीरें शेयर कर भाई अर्जुन को विश किया बर्थडे, दिखी मजबूत बॉन्डिंग)

अब आइए आपको दिखाते हैं इनकी लेटेस्ट तस्वीर। दरअसल, 25 सितंबर 2022 को शटरबग्स ने सैफ अली खान को अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह को अपनी दोनों बाहों में पकड़कर कार में बिठाते हुए स्पॉट किया। यह एक खूबसूरत पल था, जिसे लोगों ने कैद कर लिया और अब फैंस सैफ के डैडी की ड्यूटी को निभाने के तरीके से हैरान हैं। कुछ देर बाद करीना कपूर खान भी बच्चों के साथ शामिल हुईं। यहां देखें झलकियां।

saif ali khan

saif ali khan

(ये भी पढ़ें- 'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर एक्टर शौर्य खरे को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा)

हाल ही में, सैफ अली खान का उनकी फिल्म 'हमेशा' के सेट से एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो में हम बिंदास डैडी को अपनी एक साल की बच्ची सारा की देखभाल करते हुए देख सकते हैं। सैफ को अपने टेक के बीच में उन्हें लाड़ करते देखा गया और वीडियो ने तुरंत सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

फिलहाल, सैफ के केयरिंग जेस्चर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.