सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था

फिल्म जवानी जानेमान (Jawaani Jaaneman) के एक्टर सैफ अली खान हाल (Saif Ali Khan) ही में अपने बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की परवरिश में क्या अंतर है ये बताते नजर आए।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था

कहते हैं किसी भी बच्चे की परवरिश में सिर्फ एक मां का ही नहीं बल्कि एक पिता का भी बड़ा योगदान होता है। एक पिता की छांव में बच्चा खुद को सुरक्षित रखकर अपने आपको आगे बढ़ता है। कभी-कभार मां-बाप वक्त और हालातों के चलते अपने बच्चों को अलग-अलग परवरिश देते हैं। बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जोकि अपने बच्चों को बेहतरीन परवरिश देने में सफल हुए हैं। उन्हीं में से एक एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हैं। सैफ इन दिनों अपनी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान सैफ फादरहुड को लेकर अपनी बात रखते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की परवरिश में क्या अंतर है।

मुंबई मिरर से हुई बातचीत के दौरान सैफ अली खान सारा, तैमूर और  इब्राहिम की परवरिश में क्या अंतर है इसको लेकर बात रखते हुए नजर आए। एक्टर ने अपनी बात में कहा, 'अतंर की बात है तो मुझे लगता है कि मैं अब थोड़ा ज्यादा धैर्यवान हो चुका हूं। जब सारा और इब्राहिम छोटे हुआ करते थे तब मैं अपना करियर बनने में व्यस्त था और तब तक मुझे सही में नहीं पता था कि मुझे क्या चाहिए। जब लोगों को समय देने की बात आई तब मैं थोड़ा स्वार्थी हो जाता था। मैं आज भी अपने वक्त को लेकर थोड़ा सा स्वार्थी हूं। इसके बावजूद में अब पहले से ज्यादा धैर्यवान हो चुका हूं।' (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा दुबई में काम के बीच करते दिखे बेटी अनायरा के लिए शॉपिंग, ऐसे निभाई डैड होने की ड्यूटी)

इसके साथ ही सैफ अली खान ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा- जब हम लंदन में थे तो मेरे दोस्त सलीम के घर गए थे। सभी लोग मेरे आसपास थे, बच्चे भी और मैं उस वक्त बस बैठा हुआ था और उन्हें भागते हुए देख रहा था। इसके साथ ही एक्टर ने तैमूर, सारा और इब्राहिम में अंतर करने को लेकर कहा, 'मैं कभी-कभी ही तैमूर, सारा और इब्राहिम को बुलाता हूं। बच्चों संग प्यार एक फनी सी चीज है। क्योंकि आप बच्चों में भेदभाव नहीं कर सकते थे। दूसरी चीज आप उन्हें एक-दूसरे से रिप्लेस नहीं कर सकते।' (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने पूछा धर्म को लेकर सवाल, देखिए कैसे एक्टर ने दिया इसका शानदार जवाब)

वहीं, कुछ वक्त पहले सैफ अली खान से तैमूर और इब्राहिम से जुड़ा एक सवाल पूछा था, जिसका एक्टर ने बेहद ही शानदार तरीके से जवाब दिया। सैफ से पूछा गया था कि तैमूर और इब्राहिम के साथ क्लब या पब जाने पर उनका क्या विचार है और वो बेटों के साथ यहां जाकर क्या करेंगे? इस पर सैफ ने बड़ा ही बेहतरीन जवाब दिया था। एक्टर ने कहा था कि मैं और तैमूर अक्सर एक ही क्लब में जाते हैं और कई बार हमें एक ही लड़की भी पसंद आ जाती है। मगर तब मैं तैमूर को घर भेज देता हूं और खुद वहीं रहता हूं, लेकिन इब्राहिम अब हाइट में मुझसे लंबा हो गया है और वो बड़ा भी हो गया है तो मुझे नहीं मालूम कि ऐसा मैं उसके साथ कर पाऊंगा या नहीं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)

इसके साथ ही जब एक्टर की फिल्म जवानी जानेमान का ट्रेलर रिलीज हुआ तब सारा अली खान (Sara Ali Khan) अलग ही अंदाज में पिता सैफ अली खान की फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई थीं। वैसै आप परवरिश के मामले में सैफ अली खान की कही गई बातों से कितने सहमत है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.