सलमान खान के घर आए गणपति बप्पा, बहन अर्पिता संग परिवार ने ऐसे किया स्वागत

हर साल की तरह इस साल भी 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर गणपति विराजमान हो चुके हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं इसकी खास तस्वीरें।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सलमान खान के घर आए गणपति बप्पा, बहन अर्पिता संग परिवार ने ऐसे किया स्वागत

वैसे तो पूरे देश में ही 'गणेश चतुर्थी' की धूम देखने को मिलती है, लेकिन इसकी रौनक महाराष्ट्र में बाकी जगह से थोड़ी अलग होती है। यहां आम लोगों से लेकर बी-टाउन के सितारे तक बप्पा को घर लेकर आते हैं और फिर उन्हें खुशी-खुशी विदा करते हैं। हालांकि, कोरोना काल होने की वजह से बाकी सालों की तरह इस बार वो रौनक तो नहीं है, लेकिन सेलेब्स का उत्साह कम नहीं हुआ है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी हर साल की तरह अपने घर में गणपति बप्पा को स्थापित कर चुके हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

दरअसल, समारोह का आयोजन सलमान खान के भाई सोहेल खान के घर पर किया गया था। जहां उनकी बहन अर्पिता खान भगवान गणपति की प्रतिमा लेकर पहुंची। बप्पा को उन्होंने अपनी गोद में रखा था। इस दौरान अर्पिता गुलाबी रंग के सलवार-सूट में नजर आईं और उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था। गाड़ी से बप्पा की मूर्ति को उतारा गया तो सबसे पहले अर्पिता ने धूप-अगरबत्ती से उनकी पूजा की और फिर नारियल भी तोड़ा। साथ ही परिवार के बाकी लोगों ने भी गणपति का खुले मन से स्वागत किया। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बेटी समीशा की ड्रेस 'घागरा-चोली' का वीडियो और बताया कब होगा 'अन्नप्राशन')

कौन-कौन रहा मौजूद

इस खास मौके पर कई बड़े चेहरे नजर आए। सलमान खान, यूलिया वंतूर, अर्पिता, अलवीरा व उनके पति अतुल अग्निहोत्री और मां सलमा भी मौजूद थी। इसके अलावा अरबाज खान को उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ देखा गया। वहीं, अभिनेता डेज़ी शाह और सिंगर कमाल खान भी इस मौके पर मौजूद रहे।

इसके अलावा सलमान का एक आरती करते हुए वीडियो भी सामने आया है, जिसे उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप उन्हें गणपति की आरती करते हुए देख सकते हैं और इस मौके पर उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान समेत बाकी लोग भी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गणपति बप्पा के भक्त बने तैमूर! अपने हाथ से बनाई मूर्ति, अम्मी करीना कपूर ने किया शेयर)

पिछले साल जमकर नाचे थे भाईजान

सलमान हर साल अपने घर पर भव्य तरीके से बप्पा का स्वागत करते हैं, लेकिन इस साल कोरोना काल होने की वजह से भव्य कार्यक्रम तो नहीं हो पाया लेकिन फिर भी कुछ खास लोगों की मौजूदगी में भाईजान के घर गणपति विराजमान हो चुके हैं। वहीं, इन सबके बीच उनके पिछले साल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप सलमान को दिल खोलकर नाचते हुए देख सकते हैं और उनके साथ उनकी भतीजी अलिजा भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो गणपति विसर्जन के समय का है। (ये भी पढ़ें: 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर टीना अंबानी ने शेयर की ये खास तस्वीरें, फोटो में दिखा 'यूनिक मंगलसूत्र')

#SalmanKhan dancing.
along with his Family. With 'Dhol-Tasha' music in the background, he enjoyed every moment. He even got his niece #AlizehAgnihotri to dance with him.#GanpatiVisarjan #GanpatiBappaMorya pic.twitter.com/b8NXMHggHN — sabina lamba (@SabinaLamba) September 4, 2019

इस वीडियो को 'Sabina Lamba' नाम की यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "#SalmanKhan नाचते हुए अपने परिवार के साथ। बैकग्राउंड में 'ढोल-ताशा' का म्यूजिक और उन्होंने हर पल का आनंद लिया। यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी भतीजी #AlizehAgnihotri को भी उनके साथ डांस कराया।"

फिलहाल, कोरोना काल में सलमान ने अपना समय पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में बिताया है। यहां से उनकी कई वीडियो व फोटोज सामने आ चुकी हैं। इसके अलावा फार्महाउस से ही सलमान ने 'बिग बॉस' का एक टीजर भी शूट किया था। जल्द ही सलमान 'बिग बॉस' को होस्ट करते हुए नजर आएंगे, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम, ViralBhayani और सलमान खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.