सलमान खान ने अपनी दोनों मां सलमा खान और हेलेन को विश किया मदर्स डे, बहन अर्पिता ने भी दी बधाई

अभिनेता सलमान खान ने अपनी दोनों मां सलमा खान और हेलेन को मदर्स डे विश किया है। इस मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सलमान खान ने अपनी दोनों मां सलमा खान और हेलेन को विश किया मदर्स डे, बहन अर्पिता ने भी दी बधाई

बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं, ये बात फैंस अच्छी तरह जानते हैं। वह हर खास मौके पर सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग तस्वीरें व वीडियोज शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं। 9 मई 2021 को दुनिया भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर सलमान खान ने भी अपनी दोनों मां यानी सलमा खान (Salma Khan) और सौतेली मां हेलेन रिचर्डसन (Helen Richardson) को मदर्स डे विश किया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

salman khan

दरअसल, सलमान खान ने 9 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। ये दोनों तस्वीरें सलमान खान की मां की हैं। पहली तस्वीर सलमान खान की मां सलमा खान की है, जिसमें वह एक सुंदर लोकेशन पर खड़ी होकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक साड़ी में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर उनकी सौतेली मां हेलेन रिचर्डसन की है, जिसमें वह कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन दोनों तस्वीरों के जरिए सलमान खान ने ये बता दिया है, कि वह अपनी दोनों मांओं से बेइंतहा प्यार करते हैं। एक्टर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले ने अपने बर्थडे पर काटा स्पेशल केक, दिखा दोनों का अटूट प्यार)

salma khan

helen

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए सलमान खान ने एक जैसा कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘हैप्पी मदर्स डे #staysafe।’

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के बचपन की फोटोज कीं शेयर, मां के गले लगकर सोती दिखीं क्यूट लाडली)

salma khan

helen with salman

अर्पिता खान ने भी दोनों मां को विश किया ‘मदर्स डे’

सलमान खान की तरह उनकी लाडली बहन अर्पिता ने भी अपनी दोनों मांओं को ‘मदर्स डे’ विश किया है। अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर सलमा खान की है, जिसमें वह अपने नाती व अर्पिता खान के बेटे आहिल शर्मा के साथ बैठी हुई हैं। इस दौरान आहिल अपनी नानी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं, जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर पर अर्पिता ने लिखा है, ‘मेरी बैकबोन को हैप्पी मदर्स डे... लव यू।’ वहीं, दूसरी तस्वीर हेलेन की है, जिसमें हेलेन ने अर्पिता की बेटी आयत शर्मा यानी अपनी नातिन को गोद में लिया है। इस तस्वीर में नानी और नातिन एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अर्पिता ने लिखा है, ‘हैप्पी मदर्स डे।’

(ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने मां नीतू को अपनी पहली कमाई से कराया था लंच, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा)

arpita with salma

arpita and helen

 

सलीम खान ने की थीं दो शादियां

बताते चलें कि, सलमान खान के पिता व मशहूर स्क्रीन राइटर सलीम खान ने दो शादियां कीं। उनकी पहली शादी साल 1964 में सुशीला चरक से हुई, जो शादी के बाद सलमा खान बन गईं। सलीम खान की पहली पत्नी सलमा से उन्हें तीन बेटे सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और एक बेटी अलवीरा हैं। इसी दौरान सलीम खान की जिंदगी में मशहूर कैबरे डांसर हेलेन रिचर्डसन आईं। कहते हैं कि, हेलेन इतनी खूबसूरत थीं कि उन्हें देखते ही सलीम खान अपना दिल दे बैठे थे और फिर साल 1980 में सलीम खान ने हेलेन से शादी कर ली। हेलेन से शादी के बाद सलीम खान ने एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम अर्पिता है। हालांकि, शुरुआती दिनों में सलीम खान के बच्चों ने हेलेन को नहीं अपनाया था, लेकिन आज के समय में सलीम खान के सभी बच्चे अपनी दोनों मांओं को बराबर प्यार करते हैं, जिसकी झलक उनके हर फैमिली फंक्शन में देखने को मिलती है।

salman khan mother

फिलहाल, इससे पहले भी कई बार सलमान खान ने अपनी दोनों मांओं के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: सलमान, अर्पिता)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.