सामंथा अक्किनेनी फ्लॉन्ट करती नजर आईं ये खास टैटू, पति नागा चैतन्य के साथ है इसका सीधा संबंध

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपने एक खास टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं हैं, जिसका सीधा संबंध उनके पति नागा चैतन्य से बताया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सामंथा अक्किनेनी फ्लॉन्ट करती नजर आईं ये खास टैटू, पति नागा चैतन्य के साथ है इसका सीधा संबंध

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) क्यूट कपल्स में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। ऐसे में दोनों ही अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरों व वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की एक टैटू वाली फोटो सामने आई है, जिसका सीधा कनेक्शन उनके पति से बताया जा रहा है।

दरअसल, सामंथा अक्किनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 23 सितंबर 2020 को ब्लैक ट्रैक पैंट, क्रॉस-स्ट्रैप्ड क्रॉप टॉप और सिल्वर बॉम्बर जैकेट में अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो किसी जिम में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने बैक साइड पोज दिया हुआ है, लेकिन इस फोटो की सबसे खास बात है उनका 'ये माया चेसावे' (फिल्म का नाम) का टैटू। शेयर की गई तस्वीर में सामंथा अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Samantha

इस तस्वीर के कैप्शन में सामंथा ने लिखा, 'आपके सबसे मजबूत मसल्स हैं और सबसे खराब दुश्मन आपका दिमाग है। इसे अच्छी तरह से ट्रेन करें।' एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मां ट्विंकल ने भी किया बर्थडे विश)

क्या है टैटू का मतलब?

सामंथा अक्किनेनी ने गौतम मेनन की रोमांटिक तेलुगू फिल्म 'ये माया चेसावे' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात फेमस साउथ एक्टर नागा चैतन्य से हुई थी, जिनसे उन्हें प्यार हो गया था और फिर दोनों ने गोवा में 6 अक्टूबर 2017 को शादी रचा ली थी। दोनों ने इस सुपरहिट फिल्म में साथ में काम किया था। इसलिए माना जा रहा है कि इस टैटू का सीधा जुड़ाव सामंथा के पति नागा से है।

इस फोटो ने मचाया था धमाल

कुछ दिनों पहले हुई टॉलीवुड स्टार राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी में सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य भी पहुंचे हुए थे और इस विवाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी देखी गई थी। इस फोटो में सामंथा को हल्के वजन की रेशम की साड़ी में देखा जा सकता है, जिस पर फूलों का प्रिंट चढ़ा हुआ है। साथ ही उनके पति नागा एक क्रीम कुर्ते और पैंट में काफी डेसिंग लग रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की डिनर की तस्वीरें, माता-पिता संग बिताए पलों को ऐसे किया याद)

Rana

वहीं, इसी शादी समारोह के फंक्शन में सामंथा की एक पीली ड्रेस वाली फोटो भी फैंस को काफी पसंद आई थी और अपनी स्टाइलिश लुक की वजह से वो चर्चा में बनी हुई थी। एक्ट्रेस ने पीले रंग का शरारा कैरी किया था। इस शरारे में टू लेयर टॉप और प्लाजो शामिल था और ये सामंथा के ऊपर बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। वी शेप नेकलाइन का इनर टॉप बिल्कुल साधारण और कम कढ़ाई वाला था। जबकि ऊपर से मैच किए गए जैकेट की फुल स्लीव और हैवी एंब्रायडरी उसे खास बना रही थी। सामंथा का नार्मल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन से फैंस ने पूछा कौन है आपका बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाम के साथ फोटो...')

फिलहाल, कोरोना काल होने की वजह से सामंथा अपने पति नागा चैतन्य के साथ घर पर ही ज्यादा से ज्यादा क्वलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको सामंथा द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.