सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य तलाक के बाद फिर आएंगे साथ, लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

हाल ही में, एक लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य तलाक के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य तलाक के बाद फिर आएंगे साथ, लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अपनी फिल्म के साथ-साथ सामंथा एक और वजह सुर्खियों में हैं। जी हां, एक लेटेस्ट रिपोर्ट में यह सामने आया है कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य तलाक के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इन खबरों ने इंटरनेट पर खलबली मचाने के साथ ​ही फैंस के मन में एक उम्मीद जगा दी है।

Samantha Ruth Prabhu

बता दें कि सामंथा ने हाल ही में एक 'ऑटोइम्यून' बीमारी 'मायोसिटिस' से जूझने के बारे में बात की थी। तब उन्हें इंडस्ट्री के लोगों से खूब प्यार और समर्थन मिला था और सभी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। अपने एक इंटरव्यू में सामंथा ने अपनी इस बीमारी पर खुलकर बात की थी। सामंथा द्वारा इंटरव्यू में कही बातों को जानने के लिए यहां क्लिक करें

Samantha Ruth Prabhu

'न्यूज 18' की रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा और नागा चैतन्य जल्द ही एक साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं। तलाक के बाद सामंथा सभी पुरानी बातों को भुलाकर नागा के साथ एक फिल्म के लिए फिर से साथ आ गई हैं। हालांकि, यह बात अभी तक साफ नहीं है कि दोनों अपनी शादी को एक और मौका देंगे या नहीं। वहीं, इन खबरों पर सामंथा और नागा की तरफ से भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Samantha Ruth Prabhu

इससे पहले, 'कॉफी विद करण 7' के शो में सामंथा ने अपने एक्स हसबैंड के लिए कड़वी भावनाओं को उजागर किया था और कहा था कि अगर उन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया जाए, तो वहां से धारदार चीजों को हटाना होगा। वहीं, जब नागा चैतन्य से भी यही सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि अगर वह सामंथा का सामना करते हैं, तो वह उन्हें प्यार से गले लगाएंगे।

Samantha Ruth Prabhu

खैर, रिपोर्ट्स में किया गया यह दावा कितना सच है और कितना झूठ, यह तो जल्द सामने आ जाएगा और अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं, तो फैंस की तरह हमें भी बेहद खुशी होगी। फिलहाल आपको क्या लगता है क्या वाकई सामंथा और नागा एक बार फिर साथ आएंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.