जब सामंथा ने नागा की 'पहली पत्नी' का किया था जिक्र, कहा था- 'किस के वक्त भी वो बीच में रहती है'

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य की 'पहली पत्नी' का जिक्र किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब सामंथा ने नागा की 'पहली पत्नी' का किया था जिक्र, कहा था- 'किस के वक्त भी वो बीच में रहती है'

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ इंडस्ट्री के उन स्टार कपल्स में से एक थे, जिनसे फैंस प्रेरणा लेते थे। उनकी प्यारी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी। हालांकि, 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा ने अपने तलाक की खबर फैंस को देकर उनका दिल तोड़ दिया था। उनके तलाक के बाद से ही कपल के पुराने इंटरव्यूज वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक थ्रोबैक इंटरव्यू में सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य की 'पहली पत्नी' के बारे में बात की थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Samantha And Naga Chaitanya

पहले ये जान लीजिए कि, सामंथा और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'ये माया चेसवे' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी और फिर दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सामंथा और नागा ने अक्टूबर 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

Samantha And Naga Chaitanya Marriage

शादी के बाद सामंथा अक्किनेनी शो ‘Feet Up With The Stars’ (तेलुगु) में पहुंची थीं, जहां उन्होंने पति नागा चैतन्य संग अपने रिश्ते के बारे में कई सारी बातें साझा की थीं। जब शो की होस्ट लक्ष्मी ने सामंथा से उनके बेडरूम सीक्रेट के बारे में पूछा था, तब एक्ट्रेस ने पति नागा चैतन्य की 'पहली पत्नी' का खुलासा किया था।

Samantha And Naga Chaitanya

सामंथा ने कहा था, “तकिया मेरे पति नागा चैतन्य की 'पहली पत्नी' है। यहां तक कि, अगर मुझे उन्हें किस भी करना होता है, तो तकिया हमारे बीच में रहता है।” इस दौरान शो की होस्ट लक्ष्मी ने खुलासा किया था कि, शादी से पहले सामंथा और नागा लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

Samantha And Naga Chaitanya

सामंथा ने इसी इंटरव्यू में ये भी बताया था कि, उनके पति नागा उनकी ‘भयानक गलतियों’ के बावजूद उनसे प्यार करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, “एक इंसान के रूप में भी, उन्होंने मुझे सबसे ‘भयानक गलतियां’ करते देखा है। ये एक बहुत बड़ी बात होती है कि, जो चीजें आपको उनमें पसंद नहीं हैं, उसके बावजूद आप उनसे प्यार करते हैं।”

(ये भी पढे़ं- सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक के बीच एक्स BF सिद्धार्थ ने 'धोखेबाज' पर किया ट्वीट, हुए ट्रोल)

Samantha And Naga Chaitanya

2 अक्टूबर 2021 वो दिन था, जब सामंथा और नागा ने अपने तलाक को आधिकारिक किया था। उन्होंने एक जॉइंट स्टेटमेंट अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, काफी सोचने और समझने के बाद मैंने और चाई ने बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है। हम अपनी एक दशक की दोस्ती होने के लिए भाग्यशाली हैं, जो हमारे रिश्ते का मूल था और हम मानते हैं कि, ये हमेशा हमारे बीच का स्पेशल बॉन्ड बनाए रखेगी। हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से हमारे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करने और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी प्रदान करने की रिक्वेस्ट करते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

Samantha And Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य द्वारा 200 करोड़ की तलाक एलिमनी दिए जाने पर भड़कीं सामंथा! बताया खुद को 'आत्मनिर्भर')

फिलहाल, सामंथा और नागा तलाक लेकर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.