सामंथा अक्किनेनी ने अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर फोटो शेयर कर पति नागा चैतन्य के लिए लिखा खास मैसेज

टॉलीवुड के पावरफुल कपल सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की आज यानी 6 अक्टूबर 2020 को तीसरी मैरिज एनिवर्सरी है। इस मौके पर सांमथा ने एक खास फोटो शेयर की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा अक्किनेनी ने अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर फोटो शेयर कर पति नागा चैतन्य के लिए लिखा खास मैसेज

किसी के साथ प्यार में पड़ना एक खूबसूरत अहसासों में से एक है, और उससे शादी करने की भावना सबसे शुद्ध भावनाओं में से एक है, जिसे शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता है, और खुशी तब दोगुनी हो जाती है जब कोई अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर लेता है। क्योंकि इसके बाद वे दोनों लोग एक-दूसरे के साथ खुशहाल जीवन का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, कई सेलिब्रिटी जोड़ों ने हमें प्यार के जादू पर विश्वास कराया है, लेकिन टॉलीवुड के पावरफुल कपल सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की जोड़ी ने सभी को पछाड़ दिया है। इनकी प्रेम कहानी सभी से थोड़ा अलग है।

Samantha

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की प्रेम कहानी बहुत रोचक है। दोनों 2009 में 'ये माया चेसवे' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया और 6 अक्टूबर, 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। आज यानी 6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पति को बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। (ये भी पढ़ें: जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस)   

दरअसल 6 अक्टूबर 2020 को सामंथा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड वॉइट फोटो शेयर की है। ये फोटो सामंथा के चचेरे भाई राणा डग्गुबती की शादी की है। इस तस्वीर में कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इसे शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा, “तुम मेरे आदमी हो और मैं तुम्हारी हूं, जो भी हमारे दरवाजे पर आएगा, हम एक साथ उसका स्वागत करेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी पति @chayakkineni" इसके साथ ही उन्होंने दिल की एक इमोजी भी बनाई है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे करीब 13 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। 

Samantha

इसके पहले अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी यानी 6 अक्टूबर 2019 को सामंथा ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "मजबूत और मजबूत... दो साल की सालगिरह और एक दस साल की कहानी आप पर अटकी @chayakkineni।" (ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट शहजाद देओल का मॉडल शीतल ठाकुर से जुड़ चुका है नाम, जानें इनके बारे में सबकुछ)

क्या आप जानते हैं कि नागा और सामंथा को एक-दूसरे की भावनाओं को स्वीकार करने में 8 साल लग गए थे? उसी के बारे में बात करते हुए, सामंथा ने एक बार मीडिया से बातचीत में कहा था कि, 'उनके मामले में समय कभी सही नहीं था। जब वह वास्तव में उन्हें पसंद करती थी, तो वह सही समय नहीं था और जब उन्होंने पॉजिटिव रूप में जवाब देना शुरू किया, तो कुछ न कुछ हमारे साथ हो जाता था। सामंथा ने कहा था कि एक-दूसरे को समझने और साथ आने में उन्हें 8 साल लग गए थे।' 

Samantha Ruth Prabhu Replies On Twitter To A Report On Her Pregnancy

सामंथा ने यह भी खुलासा किया था कि, ''शादी के बाद उनका जीवन बिल्कुल भी नहीं बदला है। वे चीजों के लिए बहुत ही सामान्य रहती हैं। वे एक सामान्य कपल की तरह,  रात के खाने के लिए मेनू तय करती हैं, और दिनभर के नियमित कार्य करती हैं।'' फिल्मफेयर के साथ बातचीत में, नागा ने कहा था कि, 'वह सामंथा से शादी करके अपने आप को बहुत धन्य महसूस करते हैं।'

Samantha

शेयर किया था 'खास' टैटू 

दरअसल, सामंथा अक्किनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 23 सितंबर 2020 को ब्लैक ट्रैक पैंट, क्रॉस-स्ट्रैप्ड क्रॉप टॉप और सिल्वर बॉम्बर जैकेट में अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो किसी जिम में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने बैक साइड पोज दिया हुआ है, लेकिन इस फोटो की सबसे खास बात है उनका 'ये माया चेसावे' (फिल्म का नाम) का टैटू। ध्यान रहे कि इसी फिल्म के दौरान सामंथा और नागा की मुलाकात हुई थी। (ये भी पढ़ें: जब संजय दत्त को जूते से पीटा था उनके पिता सुनील दत्त ने, जानें क्या थी वजह?)

Samantha

बात अगर सामंथा के वर्कफ्रंट की करें तो, सामंथा 'ये माया चेसवे', 'रंगस्थलम', 'नीथेन एन पोनसांथम' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, तो वहीं पिछले साल वो अपने पति नागा चैतन्य के साथ 'माजिली' फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। वहीं, नागा ने भी टॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी है। 

Rana

फिलहाल, ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और यहां उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। हम भी इस कपल को उनकी तीसरी शादी की सालगिरह की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Samantha)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.