शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता संग बेटी समीशा की ये फोटोज हैं सुपर क्यूट, बिल्कुल सेम लग रहीं मासी-भांजी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता संग बेटी समीशा की ये फोटोज हैं सुपर क्यूट, बिल्कुल सेम लग रहीं मासी-भांजी

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या कहती है, लेकिन ये एक तथ्य है कि मासी होना मां होने से ज्यादा स्पेशल होता है। वो मासी ही हैं, जो अपनी बहन के बेबी पर खूब लाड़-प्यार न्योछावर करती हैं। बेबी के लिए ढेर सारे खिलौने लाने से लेकर उसके क्यूट मोमेंट्स रिकॉर्ड करने तक, मासी अपने भांजे या भांजी की लाइफ का एक सेकेंड भी मिस करना नहीं चाहती हैं। इसका परफेक्ट उदाहरण बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का है, जो अपनी बहन के बच्चों वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) व समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) से बहुत प्यार करती हैं। हाल ही में, हमें शमिता और समीशा की एक सुपर क्यूट तस्वीर मिली है।

पहले तो ये जान लीजिए कि साल 2020 में जब शिल्पा ने बेटी समीशा के जन्म की जानकारी दुनिया को दी थी, तो वो शमिता ही थीं जो ये न्यूज सुनकर फूली नहीं समाई थीं। एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी के लिए एक एडोरेबल नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “हमारी ब्यूटीफुल लिटिल प्रिंसेस समीशा शेट्टी का स्वागत। मेरी फेलो एक्वारियन, टाइम के लिए। हमने आपके लिए काफी समय तक वेट किया। ख़ुशी की कोई सीमा नहीं है। मासी आपसे बहुत प्यार करती है। मेरी इंस्टा फैमिली प्लीज उसे प्यार और आशीर्वाद भेजिए।” (ये भी पढ़ें:नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं बेटे की ढेर सारी फोटोज, पापा हार्दिक को जीभ चिढ़ाते दिखे लाडले अगस्त्य)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, अपनी इंस्टाग्राम फीड पर हमें शमिता और समीशा की दो काफी क्यूट तस्वीरें मिली हैं। इनमें से एक तस्वीर में शमिता अपनी भांजी को गोदी में लिए हुए हैं। वहीं, दूसरी फोटो में समीशा अपनी मासी की गोद में सॉफ्ट टॉय पकड़ कर बैठी हुई हैं। इन फोटोज को देखकर साफ़ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि समीशा बिल्कुल अपनी मासी पर गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों का चेहरा एक-दूसरे से काफी हद तक मैच कर रहा है।

इससे पहले, ‘टाइम्स नाउ’ को दिए इंटरव्यू में शमिता ने समीशा के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “वो एक ख़ुशी का बंडल है। वो इतनी क्यूट है कि मैं जब भी उसे देखती हूं, वो कुछ अलग कर रही होती है। वो इतनी तेजी से बड़ी हो रही है। इस महामारी ने वाकई मुझे उसके और अपने भांजे के साथ टाइम बिताने का काफी ज्यादा मौका दिया। और मैं इस बात के लिए काफी खुश और धन्य हूं। वो सबसे क्यूट बच्ची है।” (ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर मां-बहन ने शेयर कीं बचपन की क्यूट फोटोज, लेडीलव दिशा ने भी दी बधाई)

शिल्पा और शमिता के रिलेशनशिप की बात करें, तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा अपनी बहन शमिता से 3 साल बड़ी हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए हमेशा ताकत का पिलर रहे हैं और जब शिल्पा की शादी हो रही थी, तो शमिता को एक बार भी दूसरा विचार नहीं आया और उन्होंने उसी वक्त रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ उनकी शादी अटेंड करने के लिए छोड़ दिया था। इसके साथ ही दोनों फैंस को सिस्टर गोल्स देने में भी पीछे नहीं रहती हैं।  

Shilpa Shetty Kundra

‘DNA’ को दिए एक इंटरव्यू में शमिता ने बताया था कि वो हमेशा किसी एडवाइस के लिए शिल्पा से पूछती हैं। उन्होंने शेयर किया था, “मैं कुछ भी करती हूं तो मुझे हमेशा शिल्पा से कंसल्ट करने की जरूरत लगती है। मेरे पहनने से लेकर मैं किसको डेट कर रही हूं, मैं उन्हें हर चीज का हिस्सा बनाती हूं क्योंकि मुझे उनकी जजमेंट पर भरोसा है। लेकिन जब ये चीज सामने आई, तो मैंने अपना मन पहले से ही बना लिया था और इसके बारे में उन्हें बताया। वो काफी खुश थी क्योंकि वो जानती थी कि मैं एक्टिंग में वापस आना चाहती हूं। मुझे नहीं लगता है कि ऐसा कभी मौका आया होगा जब मैंने काफी बार खुद से फैसला लिया हो।” (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड करने पहुंची मालदीव, बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी आए नजर)

फ़िलहाल, ये बात तो साफ़ है कि शमिता की शिल्पा के साथ ही अपने भांजे व भांजी से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तो आपको शमिता और समीशा की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.