हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने पूर्व प्रेमी मेलविन लुईस (Melvin Louis) को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ। यहां जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण

कहते हैं प्यार की असली परीक्षा तब होती है, जब एक पार्टनर अपने दूसरे पार्टनर का बुरे समय में उसका साथ देता है। दरअसल किसी इंसान के सुख में तो हर कोई भागीदार बनना चाहता है, लेकिन जरुरी नहीं कि उसी इंसान के दुख में सब उसका साथ दें। ऐसे में जो आपके बुरे समय में साथ नहीं है तो समझिए वो आपकी दोस्ती या प्यार के काबिल नहीं है। वैसे इंसान का बुरा वक्त उसे काफी कुछ सिखाकर जाता है। इस दौरान उसे ये पता चल जाता है कि कौन उसके प्यार के काबिल है या नहीं। कुछ ऐसी ही स्थिति में एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) भी हैं।

दरअसल बीच में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि उनका बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस (Melvin Louis) के साथ ब्रेकअप हो चुका है। इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सना ने मेलविन को सोशल मीडिया से रिमूव कर दिया है। साथ ही उन्होंने अपनी और मेलविन की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। तब से सभी फैंस ये कयास लगा रहे थे कि दोनों फिलहाल किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। मगर अब खुद सना ने इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की है। (ये भी पढ़ें: Kamya Panjabi Wedding Reception: काम्या पंजाबी ने पति शलभ दांग संग किया ट्विन, देखिए अनदेखी फोटोज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने मेलविन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने इसके साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। सना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो एक लीडिंग अखबार को दिए गए इंटरव्यू की हैं। इस इंटरव्यू में सना ने बताया कि उन्होंने मेलविन के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म क्यों कर लिए। सना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि वो मेरे साथ धोखा कर रहे थे, जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हो गया है। सना ने ये भी कहा कि मेरे साथ धोखा होने के बाद मुझे नहीं लगता कि अब मैं किसी भी आदमी पर भरोसा कर पाउंगी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा सना खान ने अपने कैप्शन के जरिए फैंस को ये भी बताया कि ये मेरा पहला मौका है, जब मैं खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हूं। इस मुद्दे पर बात करने के लिए मैंने बहुत ही ज्यादा हिम्मत जुटाई है। ऐसे बहुत से लोग थे, जिन्हें मेलविन और मेरे रिश्ते पर काफी भरोसा था, लेकिन मुझे जिससे भरोसे की उम्मीद थी वहीं इंसान मुझे धोखा देकर चला गया। ये इंसान गंदगी है और बहुत ही अजीब है। बदकिस्मती से मुझे इस इंसान को जानने-समझने में एक साल से ज्यादा का समय लग गया क्योंकि मैं इस पर आंखें बंद करके भरोसा करती थीं। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा भोसले संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, ट्वीट हुआ वायरल)

सना ने अपने कैप्शन में ये बात भी लिखी कि जो कुछ भी हुआ, उसके बाद मैंने अपने लिए एक स्टैंड ले लिया है। वो (मेलविन) एक चीटर (धोखेबाज) है। यही नहीं, वो लगातार झूठ भी बोलता है। ये इंसान सिर्फ पैसे और शोहरत हासिल करने के लिए ऐसा करता है बाकि इसे किसी के इमोशन से कोई मतलब नहीं है। ये कंटेंट ओरिजिनल है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। साथ ही, इस इंसान ने कई सारी लड़कियों को धोखा दिया है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: असीम रियाज से शादी करने को लेकर हिमांशी खुराना ने कह दी ये बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो)

वैसे बी- टाउन के इस कपल के ब्रेकअप से उनके फैंस काफी हैरान हैं। हालांकि, जिस तरह से सना खान ने अपना स्टैंड लिया है, उससे कई लोग प्रभावित हैं और अब जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। आपकी इस मामले में क्या राय है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.