अपने निकाह को एक महीना पूरा होने पर सना खान ने शेयर किया वेडिंग का अनदेखा वीडियो, लिखा स्पेशल मैसेज

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान के निकाह को एक महीना पूरा हो गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके अपने पति के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपने निकाह को एक महीना पूरा होने पर सना खान ने शेयर किया वेडिंग का अनदेखा वीडियो, लिखा स्पेशल मैसेज

मनोरंजन जगत को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने 20 नवंबर 2020 को सूरत के बिजनेसमैन मौलाना मुफ्ती अनस (Maulana Anas Saiyad) संग अचानक निकाह करके सभी को हैरान कर दिया था। वहीं, अब आज यानी 20 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस के निकाह को एक महीने पूरा हो गया है। इस खास मौके को सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने निकाह की एक खास वीडियो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज भी लिखा है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

दरअसल, सना खान ने अपने निकाह को एक महीना पूरा होने पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो निकाहनामे पर दस्तखत कर रही हैं। वीडियो में सिंपल लुक में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'पिछले महीने इसी दिन मैंने कहा था क़ुबूल है, 'आज एक महीना हो गया, अल्हम्दुलिल्लाह। बस ऐसे ही हंसते-हंसते जिंदगी निकल जाए। जब मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा फैसला लिया था। मेरी मेरे सासू मां ने मेरे लिए यह दुपट्टा बनवाया था।' एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके उनके निकाह को एक महीना पूरा होने पर बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद पत्नी श्वेता से लड़ाई पर बोले आदित्य नारायण, कहा- 'मैं थोड़ा अग्रेसिव हूं')

अब आइए कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। पिछले दिनों ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सना खान ने अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की थी। इस दौरान जब उनसे पूछा गया था कि, आपका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला पूरी तरह अप्रत्याशित था, लेकिन इससे भी ज्यादा आकस्मिक आपकी शादी थी। आप और अनस पहली बार कहां मिले थे? इस सवाल पर सना ने बताया था कि, 'हम पहली बार साल 2017 में मक्का में मिले थे। ये जिस दिन मैं भारत लौट रही थी, उस दिन की एक ब्रीफ मीटिंग थी। अनस का परिचय मुझसे एक इस्लामिक विद्वान के रूप में कराया गया था। मैं क्लैरिफाई करना चाहूंगी कि वो मुफ़्ती नहीं बल्कि अलीम हैं। मैंने उन्हें साल 2018 के आखिरी में कांटेक्ट किया, क्योंकि मेरे पास धर्म को लेकर कुछ सवाल थे। उसके एक साल बाद हम 2020 में फिर से मिले। मेरा हमेशा से इस्लाम के बारे में और ज्यादा सीखने की तरफ झुकाव था।' (ये भी पढ़ें:

तो आपको किस पॉइंट पर ऐसा लगा कि वो आपके लिए बने हैं?

इस सवाल पर सना ने बताया था कि, 'अनस के साथ शादी करना सिर्फ एक रात का फैसला नहीं था। मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा इंसान पाने के लिए सालों से प्रार्थना की थी। मुझे उनके बारे में सबसे अच्छी चीज ये लगती है कि वो शरीफ हैं और उनमें हया है। वो जजमेंटल नहीं हैं।' उन्होंने ये बात मुझसे कही है कि, ‘अगर कोई अच्छी चीज गटर में गिर गई है तो उसके ऊपर आप 10 बाल्टी पानी डाल दो, वो साफ़ नहीं होती है। पर आप उसको गटर से बाहर निकाल कर एक ग्लास पानी डाल दो, तो वो साफ़ हो जाती है।’ इस बात का मुझपर काफी गहरा असर पड़ा था।' तो क्या आप अपनी फैमिली बढ़ाने के बारे में प्लानिंग कर रही हैं? इस सवाल पर सना ने हंसते हुए कहा था कि, 'मेरे हसबैंड चाहते हैं कि मैं थोड़ा समय लूं, लेकिन मैं एक मां जल्द ही बनना चाहूंगी।' (ये भी पढ़ें: तैमूर के जन्मदिन पर करीना ने लिखा स्पेशल मैसेज, बुआ सबा और मौसी करिश्मा ने भी खास अंदाज में किया विश)

Sana Khan wedding

शादी के बारे में क्या कहना है मौलाना अनस सैय्यद का?

इसके अलावा, मौलाना अनस सैय्यद जिनकी फैमिली का एक कंस्ट्रक्शन बिजनेस है, बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा था कि, “मैंने भगवान से प्रार्थना की थी कि मुझे सना से शादी करनी है और उन्होंने मेरी दुआ सुन ली। मुझे लगता है कि शायद मैं इतना खुश नहीं होता अगर मैं किसी और से शादी करता। सना मिलनसार हैं, आसानी से माफ़ कर देती हैं और उनका साफ दिल है। मुझे हमेशा से ऐसी लड़की चाहिए थी, जो मुझे कॉम्प्लीमेंट और कंप्लीट करे। लोग अब भी मुझसे यही पूछते हैं कि मेरी शादी एक एक्ट्रेस से कैसे हो गई, लेकिन ये छोटी सोच के लोग हैं। ये मेरी जिंदगी है और किसी को इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए। लोग ये सोचने के लिए पूरी तरह फ्री हैं कि हम एक मिसमैच कपल हैं , लेकिन सिर्फ हमें ही पता है कि हम एक-दूसरे के लिए कितने कम्पैटिबल हैं।” (ये भी पढ़ें: दिवगंत वाजिद खान की पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया गंभीर आरोप, बताया 6 सालों से रह रहे थे अलग)

फिलहाल, सना और अनस एक-दूसरे के अपनी लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। तो हम भी सना खान को उनके निकाह के एक महीने पूरे के मौके पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.