सना मकबूल ने विशाल आदित्य सिंह संग अपने लिंकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं'

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने 'खतरों के खिलाड़ी' के अपने सह-प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह के साथ अपने लिंकअप की अफवाहों पर हाल ही में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सना मकबूल ने विशाल आदित्य सिंह संग अपने लिंकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं'

टेलीविजन अभिनेत्री सना मकबूल (Sana Makbul) की रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में अपने को-कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसकी वजह से मीडिया में उनके डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं। इतना ही नहीं, दोनों की एक-दूसरे के साथ बढ़ती नजदीकियों को देखकर लोगों को लगता था कि, दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

Sana Makbul Vishal Aditya Singh

विशाल आदित्य सिंह के इंस्टा हैंडल पर अगर नजर डालें तो, एक्टर ने अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सना मकबूल के साथ कई अच्छी तस्वीरें साझा की हैं और इसके साथ आकर्षक कैप्शन भी लिखे हैं, जिससे उनके फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि, दोनों के बीच चीजें एक अच्छा मोड़ ले रही हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने अब विशाल के साथ अपने कथित संबंधों के बारे में इन सभी अफवाहों का खंडन किया है और अपने फैंस की सभी उम्मीदों पर विराम लगा दिया है।

Vishal and Sana

हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में सना मकबूल ने विशाल आदित्य सिंह के साथ चल रहे लिंकअप की अफवाहों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि, डेटिंग की अफवाह कैसे शुरू हुई, लेकिन हम अच्छे दोस्त हैं, और इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके अलावा, हम अपनी बॉन्डिंग के बारे में बहुत स्पष्ट हैं, इसलिए मैं इसका खुद पर प्रभाव नहीं पड़ने देती। हम दोनों सिंगल हैं। इसलिए ये अफवाह हमारा कुछ नहीं बिगाड़ रही है, क्योंकि हमारे निजी जीवन में, हमारा कोई पार्टनर नहीं है।''

Vishal and Sana

जब सना मकबूल से उनके 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सह-प्रतियोगियों के बारे में पूछा गया, जो उनकी और विशाल आदित्य सिंह की तस्वीरों पर 'हैप्पी मैरिड लाइफ' जैसे कमेंट करते हैं, तो अभिनेत्री ने यह कहते हुए चुटकी ली कि, वे सिर्फ उनकी टांग खींचते हैं। उनके शब्दों में, ''वे सिर्फ हमारी टांग खींचने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे स्कूल और कॉलेज में दोस्त नहीं होते, वैसे ही। उनके पास कॉमिक की अच्छी समझ है और हम इसे खेल भावना से भी लेते हैं।"

Sana and Vishal

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए, सना मकबूल ने स्वीकार किया कि, विशाल आदित्य सिंह के साथ इन लिंक-अप अफवाहों ने उन्हें प्रभावित किया है। क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि, एक लड़का और लड़की दोस्त हो सकते हैं। उन्होंने समझाया, ''मैं एक लड़की हूं और एक लड़का मेरा दोस्त हो सकता है। हर बार डेटिंग के बारे में अटकलें क्यों लगानी पड़ती हैं? वे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हो सकते हैं। कोई मेरे और (अभिनेता अर्जुन बिजलानी) के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है? मैं और अर्जुन काफी गहरे दोस्त हैं, और मैंने उनके साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। तो, लोग उनके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? क्या इसलिए कि, वह शादीशुदा हैं?"

Vishal and Sana

इसके पहले, 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में विशाल आदित्य सिंह ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के दौरान सना से अच्छी दोस्ती बनने का कारण साझा किया था और कहा था कि, ऐसा इसलिए था, क्योंकि वे दोनों सिंगल हैं। उन्होंने पोर्टल को बताया था, ''ज्यादातर प्रतिभागी या तो सगाई कर चुके थे या शादीशुदा थे। सना और मैं सिंगल हूं और इसलिए हमारी अच्छी बॉन्डिंग है। मुझे उसके साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा।"

Vishal and Sana

फिलहाल, सना मकबूल के इस इंटरव्यू से साफ है कि, वह और आदित्य ​रिलेशनशिप में नहीं हैं। दोनों सिर्फ और सिर्फ एक दोस्त हैं। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.