संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बताया खुद को जज करने वालों से करती हैं कैसा व्यवहार

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फैंस को बताया है कि, जज करने वाले लोगों के साथ वह कैसे व्यवहार करती हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बताया खुद को जज करने वालों से करती हैं कैसा व्यवहार

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह एक पॉपुलर स्टार किड हैं। त्रिशाला अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। खास बात ये है कि, वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग कनेक्ट होती रहती हैं और इस मौके पर फैंस त्रिशाला से उनकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछते हैं। ‘फादर्स डे’ से महज एक दिन पहले त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर फैंस संग बातचीत की। इस दौरान एक फैन ने त्रिशाला से उन लोगों के बारे में पूछा, जो उन्हें जज करते हैं। आइए आपको बताते हैं कि, त्रिशाला दत्त ने क्या जवाब दिया है।

sanjay dutt daughter

दरअसल, त्रिशाला दत्त ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग सवाल-जवाब का एक सेशन किया। इस दौरान एक फैन ने त्रिशाला से पूछा कि, ‘आप इतने सारे लोगों के साथ कैसे व्यवहार करती हैं, जो आपको लगातार जज करते हैं?’ इस पर संजय दत्त की बेटी ने कहा कि, ‘जिस दिन से मैंने अपनी पहली सांस ली, उस दिन से लोगों ने मुझे जज किया है, यह दुर्भाग्य से परिवार के नाम के साथ आता है। जब आप अत्यधिक जजमेंटल लोगों के साथ डील करते हैं, तो इसे व्यक्तिगत रूप से न लें। वे अपने आस-पास की दुनिया को आंकने लगते हैं। क्या आपने गौर नहीं किया है? जब हम अपने और अपने जीवन से नाखुश होते हैं।'

(ये भी पढ़ें: अक्षय खरोदिया ने GF दिव्या पुनेथिया संग रचाई शादी, दोनों ने एक-दूसरे को दिए खुद के लिखे वचन)

sanjay dutt daughter trishala

इसके साथ त्रिशाला ने लिखा कि, ‘तभी हम अपने आस-पास के लोगों को आंकना, दोष देना और आलोचना करना शुरू करते हैं। कोई भी ऐसा नहीं करता, जब वे खुश होते हैं। सबके साथ आदर, प्रेम, करुणा के साथ रहें, उन लोगों के साथ भी, जो कठोर न्याय करते हैं। इसके विपरीत उनकी सराहना करें। वे आपको जो लैसन सिखा रहे हैं, उसके लिए उन्हें चुपचाप धन्यवाद करें और उन्हें आपको कड़वा नहीं, बल्कि बेहतर बनाने के लिए अनुमति दें।’

(ये भी पढ़ें: जब मां हेमा के न मिलने पर रोने लगी थीं ईशा देओल, धर्मेंद्र ने ऐसे था मनाया, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा)

trishala dutt

इसके अलावा, संजय दत्त ने ‘फादर्स डे’ के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने अपने बच्चों व अपने माता-पिता की तस्वीरों को जोड़ा है। इस कोलाज की पहली तस्वीर संजय दत्त और उनके दोनों बच्चों इकरा व शहरान की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, इकरा ने अपने सुपर कूल डैडी को पीछे से पकड़ रखा है और शहरान अपने डैडी की गोद में बैठे हुए हैं। दूसरी तस्वीर में संजय दत्त के साथ उनकी मां नरगिस, पिता सुनील दत्त और दोनों बहनें प्रिया दत्त व नम्रता दत्त नजर आ रही हैं। वहीं, कोलाज की तीसरी तस्वीर में संजय दत्त के साथ उनकी लाडली बेटी त्रिशाला कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस कोलाज की खास बात ये है कि, इसमें संजय दत्त ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को जोड़ा है और फैंस भी इस कोलाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं अपने पिता और पति विराट की तस्वीरें, लिखा- 'दो सबसे अनुकरणीय पुरुष')

sanjay dutt

इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा है, ‘पापा आपने हमेशा मुझे सबके साथ समान व्यवहार करना, उन्हें प्यार और सम्मान देना और एक दयालु इंसान बनना सिखाया है। मैं अपने बच्चों के साथ समान मूल्यों को साझा करने की कोशिश करता हूं, क्योंकि आप हमेशा मेरे आदर्श रहे हैं। #HappyFathersDay।’ संजय दत्त के इस पोस्ट पर बेटी त्रिशाला ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हैप्पी फादर्स डे डैडी। मैं आपसे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं, जितना आप जानते हैं।'

sanjay dutt post

जानकारी के लिए बता दें कि, संजय दत्त इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर इन दिनों मुंबई में नहीं हैं। हालांकि, वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर नहीं गए हैं और अब तक उनके बाहर जाने का कारण भी सामने नहीं आया है।

sanjay dutt family

फिलहाल, त्रिशाला के इस पोस्ट से साफ है कि, वह लोगों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं और सिर्फ अपनी लाइफ पर फोकस करती हैं। तो त्रिशाला दत्त के इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: संजय दत्त)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.