अक्षय खरोदिया ने GF दिव्या पुनेथिया संग रचाई शादी, दोनों ने एक-दूसरे को दिए खुद के लिखे वचन

टीवी एक्टर अक्षय खरोदिया ने गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथिया से शादी कर ली है। इस बारे में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अक्षय खरोदिया ने GF दिव्या पुनेथिया संग रचाई शादी, दोनों ने एक-दूसरे को दिए खुद के लिखे वचन

टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खरोदिया (Akshay Kharodia) ने 19 जून 2021 को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथिया (Divya Punethia) के साथ फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी कर ली है। ये शादी 10 लोगों में हो ही गयी थी और ये सेरेमनी देहरादून में अक्षय की गर्लफ्रेंड के घर पर हुई थी। हाल ही में, अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की डीटेल्स शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं।

akshay kharodia

दरअसल, ‘ई-टाइम्स टीवी’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, “शादी मस्त थी। ये मेरी उम्मीदों से परे है। मेरी फैमिली, दिव्या की फैमिली ने काफी एन्जॉय किया। हमारी शादी में सिर्फ 10 लोग थे, 5 मेरी साइड से और 5 मेरी गर्लफ्रेंड की साइड से। ये एक इंटीमेट घर पर हुई वेडिंग थी। हमारी ट्रेडिशनल भारतीय शादी थी। देहरादून में बारिश हो रही थी, लेकिन भाग्यवश जब मैं बारात लेकर जाने वाला था, तो ये रुक गई। इसलिए हमने इसे एन्जॉय किया। मैंने सबके साथ घोड़े पर बैठकर डांस भी किया। मैं बहुत एक्साइटेड था।”

(ये भी पढ़ें: जब मां हेमा के न मिलने पर रोने लगी थीं ईशा देओल, धर्मेंद्र ने ऐसे था मनाया, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा)

akshay kharodia wedding

अपनी वेडिंग की रस्मों को मेमोरेबल बनाने के लिए, अक्षय और दिव्या ने खुद के वचन लिखे थे। एक्टर ने कहा, “हमने अपनी शादी के लिए कुछ स्पेशल किया। हमने अपने खुद के वचन लिखे और उस पर हम एक ही बार में राजी हो गए। ये ऐसा था जैसे कि, हम लड़ेंगे नहीं और स्थिति को एक साथ बैलेंस करेंगे।”

akshay kharodia wedding

जब एक्टर से उनकी शादी के सबसे मेमोरेबल मोमेंट के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने शेयर किया, “मेरे दो मेमोरेबल मोमेंट्स थे। पहला मोमेंट, जब मैंने दिव्या को देखा। मैं उस मोमेंट का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था, तो ये मेरे लिए काफी स्पेशल था। और दूसरा मोमेंट वो था जब हम पंडित जी और सबके सामने फेरे ले रहे थे। हम मंत्र और वचन पंडित जी के साथ रिपीट कर रहे थे। ये सबसे स्पेशल और मेमोरेबल मोमेंट्स थे।” अक्षय ने आगे कहा, “मैं बिल्कुल रोने वाला था। मेरी आंखों में आंसू थे, जब मैंने दुल्हन के जोड़े में उन्हें पहली बार देखा था। मेरे लिए ये स्पेशल मोमेंट था। मैं इसे कभी नहीं भूल सकता।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं अपने पिता और पति विराट की तस्वीरें, लिखा- 'दो सबसे अनुकरणीय पुरुष')

akshay kharodia wedding

अक्षय ने बताया कि, दिव्या से शादी करना हमेशा से उनका सपना था। एक्टर ने कहा, “मैं वो व्यक्ति हूं, जो हमेशा शादी के लिए एक्साइटेड था। ज्यादातर लड़कियां ग्रैंड वेडिंग या शादी होने के सपने देखती हैं, लेकिन मेरे केस में सब कुछ उल्टा है। मेरा हमेशा से दिव्या से शादी करने का सपना था और मैं एक्साटेड हूं कि ये फाइनली सच हो रहा है। वो मेरे साथ हमेशा उतार-चढ़ाव में रही हैं, जब मैं कुछ भी नहीं था। साथ ही हमारे पेरेंट्स भी हमारी शादी को लेकर राजी नहीं थे, क्योंकि वो ब्राह्मण हैं और मैं राजपूत हूं। तो उनके अपने रिजर्वेशन थे। काफी सारे संघर्ष थे। मैं सेटल नहीं था और दिव्या की फैमिली, हर पेरेंट की तरह कोई ऐसा चाहती थी, जिसके पास सेक्योर जॉब हो।”

akshay kharodia wedding

अक्षय ने बात जारी रखते हुए कहा, “वो उन्हें कहते थे कि, तुम एक डॉक्टर हो, वो एक एक्टर हैं। लेकिन हमने विश्वास रखा और हमारे केस में प्यार जीत गया। उन्होंने मेरा मुश्किल समय में सपोर्ट किया। मैं सुपर एक्साइटेड हूं और पांड्या स्टोर टीम के साथ हर रात डांस कर रहा हूं, वो भी मेरे लिए उतने ही खुश हैं।”

(ये भी पढ़ें: बॉबी देओल ने धर्मेंद्र संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, पिता की गोद में बेहद मासूम लग रहे एक्टर)

akshay kharodia wedding

अक्षय को शादी के लिए 7 दिन की छुट्टी मिली है और ‘पांड्या स्टोर’ की शूटिंग शादी के बाद तुरंत स्टार्ट कर देंगे। इस बारे में एक्टर ने कहा, “मुझे छुट्टियां नहीं मिल रही हैं क्योंकि मैं एक डेली सोप का हिस्सा हूं। मुझे लगता है कि, आपको शादी आपके पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए, लेकिन काम भी प्रायोरिटी है, तो मैं 7 दिन के बाद काम रिज्यूम कर दूंगा। हनीमून प्लान्स को इंतजार करना होगा, क्योंकि मेरे पास छुट्टियां नहीं हैं। मुझे लगता है कि, अगर अगले महीने स्थिति बेहतर होती है, तो हम जाएंगे। हम इंफेक्ट नहीं होना चाहते या प्रॉब्लम्स नहीं बढ़ाना चाहते। वो एक डॉक्टर हैं और मौजूदा समय में उत्तराखंड में पोस्टेड हैं। तो मैं चीजों को रिस्क में नहीं डालना चाहता।”

akshay kharodia haldi

फिलहाल, अक्षय के इस इंटरव्यू से साफ है कि, उनके ये लिए ये शादी किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। तो एक्टर के इंटरव्यू के बारे में क्या आपकी राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, akshay_kharodia)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.