शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब! जानें क्या है इसके पीछे की वजह?

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि, अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट गायब हो गई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब! जानें क्या है इसके पीछे की वजह?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि, एक्टर के फैंस उन पर अपनी जान न्योछावर करते हैं। हजारों प्रशंसक अक्सर उनके आलीशान बांद्रा बंगले के बाहर 'मन्नत' की प्रतिष्ठित नेम प्लेट के साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं। बीते दिनों, घर के मेन गेट पर एक फैंसी नई नेम प्लेट लगाई गई थी, जिसकी कीमत कथित तौर पर 25 लाख रुपये थी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, नेम प्लेट गेट से हटा दिया गया है। आइए आपको इसके पीछे की वजह के बारे में बताते हैं।

mannat

दरअसल, प्रशंसक 'मन्नत' के साथ एक तस्वीर के लिए बंगले के बाहर इकट्ठा हो रहे हैं, वहीं घर के मेन गेट से नेम प्लेट गायब हो गई है। निराश प्रशंसक 'मन्नत' के साथ एक तस्वीर के बिना लौट रहे हैं। एक समाचार पोर्टल के अनुसार, महंगी नेम प्लेट से एक हीरा गिर गया था और इसलिए इसे मरम्मत कार्य के लिए बाहर ले जाया गया था। 'मन्नत' नाम की एक नेम प्लेट घर में पड़ी है और जल्द ही इसे लगा दिया जाएगा। वर्तमान समय में मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपए है।

Shah Rukh Khan's home, Mannat

(ये भी पढ़ें- कनिका कपूर की दूसरी शादी पर कैसी थी बच्चों की प्रतिक्रिया, पहली बार वेडिंग के सवालों का दिया जवाब)

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, जिन्होंने कई मशहूर हस्तियों के घरों के इंटीरियर का काम किया है। बीते दिनों एक कार्यक्रम में बोलते हुए शाहरुख खान ने बताया था कि, गौरी ने उन्हें अपने घर में डिजाइन में हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं दी है और खुलासा किया था कि, उन्हें केवल अपने घर में तकनीकी उपकरणों की देखभाल करने की अनुमति है। उन्होंने कहा था कि, "मेरे घर में, घर के लिए जो सामान खरीदा जाता है, वह स्पष्ट रूप से मेरी पत्नी गौरी द्वारा खरीदा जाता है। किसी को भी मन्नत के इंटीरियर में बदलाव करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वह खुद एक अद्भुत डिजाइनर हैं। हालांकि, मुझे कुछ चीजें करने की इजाजत है, क्योंकि मेरे अंदर उन चीजों की समझ है। मैं घर के भीतर टेक्नोलॉजी को सबसे बेहतर ढंग से समझता हूं।"

Shah Rukh Khan and Gauri Khan

27 मई 2022 को शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग ऑन क्रूज मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी थी। वह पिछले साल अक्टूबर में 26 दिनों के लिए हिरासत में थे। चार्जशीट में 'सबूतों के अभाव' के कारण आर्यन का नाम नहीं था। इसका स्वागत करते हुए वरिष्ठ वकील संदीप कपूर, जो शाहरुख खान की कानूनी टीम का हिस्सा थे, उन्होंने 'बॉम्बे टाइम्स' को बताया, “यह वही है, जो हमने पहले दिन से तर्क दिया है कि, आर्यन बिल्कुल निर्दोष हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था और कुछ भी नहीं मिला था। हमें राहत मिली है कि, सच्चाई की जीत हुई है और हम शाहरुख खान व उनके परिवार के लिए खुश हैं।"

srk aryan

(ये भी पढ़ें- करीना-अमृता अरोड़ा और मलाइका को नेटिजन ने कहा- 'बुड्ढी', तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख अगली बार फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। फिलहाल, आपको शाहरुख का घर कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.