शहीर शेख ने पहली बार अपनी बेटी अनाया को गोद में लेने का बताया अनुभव, कहा- 'वो मेरी जान है'

टीवी एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में, पहली बार पिता बनने का अपना अनुभव शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शहीर शेख ने पहली बार अपनी बेटी अनाया को गोद में लेने का बताया अनुभव, कहा- 'वो मेरी जान है'

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल से मशहूर हुए एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) हाल ही में, पहली बार पिता बने हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने अनाया रखा है। हाल ही में, अभिनेता ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता बनने की भावनाओं को जाहिर कर इसे अनोखा बताया है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

Shaheer Sheikh With His Wife Ruchikaa

पहले ये जान लीजिए कि, शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने 11 सितंबर 2021 को पहली बार माता-पिता बनने का अनुभव प्राप्त किया था। रुचिका ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था। अभी तक कपल ने अपनी लाडली बेटी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है, लेकिन 20 सितंबर 2021 को शहीर शेख ने अपनी पत्नी रुचिका की गोद भराई रस्म की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बेटी का नाम बताया था।

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने पिता मंसूर की कब्र पर मांगी दुआ, मां शर्मिला और बेटी इनाया भी दिखीं साथ)

Shaheer Sheikh With His Wife Ruchikaa

फोटो में देखा जा सकता है कि, रुचिका और शहीर छत पर एक काउच पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान स्टार वाइफ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, “जीवन के इस उपहार के साथ धन्य हूं। अपार कृतज्ञता से भरा हूं, आगे की यात्रा के लिए आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। #Anaya।”

Shaheer Sheikh With His Wife Ruchikaa

अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, शहीर शेख ने ‘ई-टाइम्स टीवी’ संग बातचीत में पहली बार पिता की बनने की अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। ‘नव्या’ फेम एक्टर ने कहा है, “मैं वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। ये भावना मेरे लिए बहुत नई है और मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि, मेरे साथ क्या हो रहा है? क्योंकि यह मेरे लिए बिल्कुल नया है। मुझे बताया गया था कि, पिता अपने बच्चे के साथ जुड़ने की जर्नी में थोड़ा समय लेते हैं, लेकिन जिस पल मैंने अपनी बच्ची को पकड़ा, मैंने उसके साथ इतना मजबूत संबंध महसूस किया है, मैं आपको बता नहीं सकता।”

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ ने 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी संग किसिंग सीन पर की बात, कपिल के सवाल पर बताई सच्चाई)

Shaheer Sheikh

हैंडसम हंक शहीर शेख ने अपनी भावनाओं को विस्तार में बताते हुए कहा कि, उन्होंने अपनी बेटी से ज्यादा किसी और से जुड़ा हुआ महसूस नहीं किया है। उन्होंने बताया, “यह कितना सुंदर और अद्भुत अनुभव है। मैंने अपने जीवन में पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया। मुझे नहीं पता कि, इसे कैसे व्यक्त किया जाए। मैंने अपने जीवन में इस तरह किसी और से जुड़ा हुआ महसूस नहीं किया, जैसा मैं अपनी बेटी के साथ महसूस करता हूं। ये भावना अविश्वसनीय है और अब मैं समझ सकता हूं कि, हमारे माता-पिता किस तरह की जर्नी से गुजरे हैं और गुजर रहे हैं। आमतौर पर कहा जाता है कि, बच्चों का मांओं से बहुत मजबूत संबंध होता है, लेकिन मुझे नहीं पता कि, मैं अपनी बच्ची से इतना क्यों जुड़ा हुआ हूं?”

Shaheer Sheikh

शहीर शेख ने पहली बार अपनी बच्ची को गोद में लेने का अनुभव शेयर करते हुए कहा, “जब मेरी पत्नी प्रसव पीड़ा में थी, डॉक्टर मुझे बहुत सारे काम करने के लिए कह रहे थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि, क्या करना है और क्या नहीं? मैं बहुत घबरा रहा था और मैं बस सोच रहा था कि, क्या सब कुछ ठीक चल रहा है? मैं लगातार उसी के बारे में सोच रहा था। फिर अचानक चीजें बदल गईं और कैसे आप जीवन में बदलाव को देखते हैं। आप महसूस करने लगते हैं आप की जान किसी और में अटकी है। मुझे वह एहसास तब हुआ, जब मैंने पहली बार अपनी बेटी को अपने हाथों में लिया। मुझे लगा कि, ये मेरी वह जान है।”

Shaheer Sheikh With His Wife Ruchikaa

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक व पोती आराध्या से मिला था खास गिफ्ट, 'केबीसी' में किया खुलासा)

फिलहाल, शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर अपनी लाडली बेटी के साथ अपनी पेरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शहीर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.