कोर्ट मैरिज कर एक-दूजे के हुए शहीर शेख और रुचिका कपूर, यहां देखें सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें 

टीवी एक्टर शहीर शेख ने अपनी लेडीलव रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज कर ली है। तो आइए देखते हैं इस न्यूली मैरिड कपल की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कोर्ट मैरिज कर एक-दूजे के हुए शहीर शेख और रुचिका कपूर, यहां देखें सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें 

भारत में वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस साल हमने बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से लेकर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) तक कई सेलेब्स की शादियां देखीं। हालांकि, इनमें से कुछ सेलेब्रिटीज ऐसे भी थे जिन्होंने अचानक से अपनी वेडिंग न्यूज़ अनाउंस कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। इसी लिस्ट में एक नाम टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) का भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) से कोर्ट मैरिज कर ली है।

शहीर और रुचिका की शादी की डिटेल्स बताने से पहले ये जान लीजिए कि बीते 24 नवंबर 2020 को ही एक्टर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रुचिका संग अपनी इंगेजमेंट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में एक्टर अपनी लविंग गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर के हाथ को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं सोफे पर बैठी रुचिका की उंगली में इंगेजमेंट साफ नजर आ रही है। इस दौरान रुचिका को हंसते हुए भी देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए शहीर ने कैप्शन में लिखा था, ''#TuHasdiRave अपने बचे हुए जीवन के लिए बेहद उत्साहित... #ikigai''। इस फोटो के सामने आने के बाद से ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया था। सेलेब्स के साथ ही फैंस ने भी कमेंट के जरिए इस क्यूट कपल को इंगेजमेंट की विशेज भेजी थीं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने लिखी दिल की बात, तो एक्टर ने शेयर की खास फोटोज)

अब खबर आ रही है कि अपनी इंगेजमेंट के अनाउंसमेंट के बाद शहीर ने कोरोना महामारी के चलते रुचिका से कुछ दिनों पहले कोर्ट मैरिज भी कर ली है। शादी के बाद ये न्यूली मैरिड कपल शहीर के होमटाउन जम्मू में एक रस्म अदा करने गया था। यही नहीं, इसके बाद ये दोनों रुचिका के मुंबई स्थित घर में हुई एक अनौपचारिक सेरेमनी को अटेंड करने भी गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये लव बर्ड्स जून 2021 में एक ग्रांड और ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे। शहीर और रुचिका की कोर्ट मैरिज के बाद की खूबसूरत तस्वीरें आप यहां नीचे देख सकते हैं।

शादी के बाद ‘बॉम्बे टाइम्स’ से एक इंटरव्यू के दौरान शहीर ने बताया कि उन्हें रुचिका में अपने लिए एक सही पार्टनर दिखाई दिया और वो उनके साथ आने वाली जिंदगी बिताने के लिए बेहद उत्साहित हैं। एक्टर ने कहा, “जब भावनाओं को जाहिर करने की बात आती है, तो रुचिका बहुत सच्ची हैं। हमारी रिलेशनशिप का बेस्ट पार्ट ये है कि हम सबसे पहले एक अच्छे दोस्त हैं। बतौर एक्टर, मुझे हमेशा कैमरे के सामने दिखावटी बनना पड़ता है, लेकिन मुझे ऐसी पार्टनर मिली है जिसके साथ मैं नैचुरल रह सकता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक चलता राही हूं और आख़िरकार मुझे मेरा राइट पार्टनर मिल गया है। मैं उसके साथ अपनी कभी न खत्म होने वाली यात्राओं का इंतजार कर रहा हूं।” (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी)

रुचिका ने भी शहीर के बारे में बात करते हुए कहा, “वो शहीर की सादगी और विनम्रता थी, जो मुझे उनकी ओर खींच लाई। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है जो रिलेशनशिप को बिल्कुल रियल रखता है और लोगों की अच्छाई में विश्वास रखता है। हम दोनों अलग बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन हमने अपने बीच अंतर को फोकस करने की जगह, उन्हें सेलिब्रेट किया। हम दुनिया को कम समझ आ सकते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे को काफी बेहतर तरीके से समझते हैं।”

ऐसे हुआ था रिलेशनशिप का खुलासा 

शहीर और रुचिका के बीच चल रहे लव अफेयर के रूमर्स को तब हवा मिली जब एक्टर ने 25 अक्टूबर 2020 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेडीलव की एक फोटो शेयर की थी। शहीर ने अपनी पार्टनर की दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने रुचिका को पब्लिकली ‘माय गर्ल’ कहकर संबोधित किया था। पहली तस्वीर में रुचिका डेनिम ड्रेस कैरी किये हुए हैं और अपना चेहरा उन्होंने घुंघराले बालों से ढका हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो गॉगल्स लगाए दिख रहीं हैं। पहली पिक्चर के कैप्शन में शहीर ने लिखा था, “मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है।” दूसरी पिक्चर पर लिखा हुआ था, “कोई बात नहीं, वो मेरी लड़की (मॉय गर्ल) है।” शहीर के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस समेत कई टीवी सेलेब्स ने बधाई भी दी थी। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने बेटे अगस्त्य संग 'जय जय शिवशंकर' गाने पर किया मस्त डांस, देखें वीडियो)

इसके अलावा, 5 नवंबर को इस एडोरेबल कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसने दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा था, “ये लो..सभी ढकी हुई तस्वीरों के बाद, आपको हमेशा के लिए पास रखने का सोचा है। #ikigai #madMe #girlwiththecurls।” इस तस्वीर को रुचिका ने एक हार्ट इमोजी के साथ रीपोस्ट किया था। 

फिलहाल, अब रुचिका और शहीर अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तो आपको इनकी शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.