शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर हुईं इमोशनल, कहा- 'लोग जज करते हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर इमोशनल होती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर हुईं इमोशनल, कहा- 'लोग जज करते हैं'

इन दिनों एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) खूब सुर्खियों में हैं। फैंस उनके अनफिल्टर नेचर की वजह से उन्हें काफी पसंद करते हैं। कभी फैंस को गले लगाना, तो कभी अपने दिल की बात सबके सामने कहना। फैंस उनके इसी नेचर पर फ़िदा हैं। हालांकि, इन दिनों शहनाज अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर इमोशनल होती दिख रही हैं।

(Shehnaz Gill)

हाल ही में, शहनाज गिल ने अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' की शुरुआत की है। इस शो के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने शिरकत की थी। शो में बातचीत के दौरान आयुष्मान, शहनाज से कहते हैं कि आपकी मासूमियत आज तक बरकरार है और आप ऐसे ही अच्छे लगते हो। इस पर शहनाज कहती हैं, ''आजकल लोगों के जज किए जाने से लोग डरते हैं। हमें इससे डरने की जरूरत नहीं होनी चाहिए। जिंदगी में अपने इमोशंस दबाने नहीं चाहिए।''

(Shehnaz Gill)

शहनाज गिल ने आगे बताया, ''मैं भी कई बार इमोशनल चीजों से गुजरी हूं। अब मैं भी अपनी भावनाओं को दबाना सीख रही हूं। मैं नहीं चाहती कि अपनी इमोशनल चीजों को बयां करूं। मेरी जिंदगी में भी इमोशनल मोमेंट्स आए हैं पर मैंने कभी किसी को नहीं बताया, क्योंकि लोगों को लगता है कि मैं सिम्पैथी ले रही हूं।'' इसी बात को कहते वक्त शहनाज काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। आप भी देखिए ये वीडियो।

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

इससे पहले, शहनाज के शो में राजकुमार राव अपनी फिल्म 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' का प्रमोशन करने के लिए आए थे। इस दौरान शहनाज ने एक्टर से कई इंटरेस्टिंग सवाल किए थे। शो के दौरान राजकुमार ने पेरेंट्स बनने को लेकर भी बात की थी और बताया था कि उन्हें कैसी बेटी चाहिए। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

(Shehnaz Gill)

बता दें साल 2021 में शहनाज गिल ने अपने सबसे खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया था। इस हादसे के बाद वह काफी समय तक खुद को संभाल नहीं पाई थीं और वह सबसे दूर हो गई थीं। फिर उन्होंने जैसे तैसे खुद को संभाला और काम पर वापसी की। वापसी के बाद उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। लोगों ने उन्हें ताने मारे थे कि वह सिद्धार्थ के नाम पर सिम्पैथी हासिल कर रही हैं।

(Shehnaz Gill)

खैर, इस बात को कोई झुठला नहीं सकता कि शहनाज आज अपनी मेहनत और अनफिल्टर नेचर के कारण इस मुकाम पर पहुंची हैं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.